Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान मोटेरा में होगी दर्शकों की एंट्री

भारत-इंग्लैंड के बीत मोटेरा में तीसरा टेस्ट मैच 14 फरवरी से गुलाबी गेंद के साथ डे नाइट फॉर्मेट में खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 01, 2021 12:54 IST
India vs England, cricket news, latest updates, Rory Burns, Jasprit Bumrah, Joe Root, Ben Stokes, Ch- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @JAYSHAH Sardar Patel Gujarat Stadium, Motera 

भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा में 24 फरवरी से खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति होगी। दोनों टीमों के बीच यह तीसरा टेस्ट मैच डे नाइट फॉर्मेट में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। समाचार एजेंसी एनआई से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि मोटेरा में मैच के दौरान दर्शकों को आने दिया जाएगा।

इस दौरान बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ''हां, क्रिकेटप्रेमियों का मोटेरा में स्वागत है। भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरे मुकाबले के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने दिया जाएगा।''

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के लिए ड्रेसिंग रूम से कोड दिखा के ये एनलिस्ट करता था टीम की मदद, अब KKR ने किया शामिल

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह ही खेल मंत्रालय के तरफ से कोविड-19 से जुड़े एसओपी को जारी किया गया था जिसमें यह कहा गया था कि अब दर्शकों को मैच देखने जाने के लिए स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पहली तस्वीर

वहीं सीरीज के पहले मुकाबले में भी यह तैयारी की जा रही है कि स्टेडियम में दर्शकों की उपस्थिति हो। इसके लिए बीसीसीआई राज्य क्रिकेट संघ से बात कर रहा है।

ऐसे में अगर बातचीत सफल रहती है तो स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने दिया जाएगा। चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दोनों मैच में चेन्नई में खेले जाने हैं, जिसकी शुरुआत 5 फरवरी से हो रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement