Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लॉर्ड्स टेस्ट में खिलाड़ियों के लिए तैयार हुआ 'एक्जॉटिक' लंच मेन्यू, भारतीय डिश का भी है विकल्प

लॉर्ड्स ग्राउंड के इस मेन्यू में इंग्लिश डिश के साथ-साथ भारतीय डिश भी शामिल हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 14, 2021 16:24 IST
IND vs ENG: What is on Lord’s Exotic Lunch Menu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@HOMEOFCRICKET IND vs ENG: What is on Lord’s Exotic Lunch Menu

सालों से लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के मेन्यू में क्रिकेट फैंस का खासा दिलचस्पी रही है। अब इसी मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट मैच में लंच मेन्यू में क्या है, ये सवाल हर किसी के जहन में आया होगा। इस मेन्यू में इंग्लिश और भारतीय डिश शामिल थे।

इस मेन्यू में पहली डिश का नाम है- हनी एंड मिंट मारीनेटेड लैंब और हॉट एंड सोर स्टीम्ड बर्रामुंडी। इसमें ब्रोकोली, पालक और मटर दही भी शामिल थे।

सब्जियों में तोफू और वेजिटेबल स्टर फ्राई और इसके साथ फाइव बीन चिली भी था। साथ ही बासमती, रॉयल पोटैटो और असपारागस भी शामिल था। शाकाहारी सेक्शन में प्रॉन्स और लैंब था।

ENG v IND : खराब फॉर्म से जूझ रहे पुजारा और रहाणे के सपोर्ट में आए केएल राहुल

वीगन लोगों के लिए भी अलग मेन्यू था। कुल मिला कर हर किसी के लिए इसमें खास चीजें शामिल थीं।

भारत और इंग्लैंड के बीत जारी टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। दूसरे दिन भारत के लिए काफी अच्छा रहा था। भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबानों ने तीन विकेट के नुकसान पर 119 रन बना लिए थे। क्रीज पर कप्तान रूट 48 और बेयरस्टो 6 रन बनाकर मौजूद थे। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज को 2 और मोहम्मद शमी को एक विकेट मिला था। इससे पहले भारत ने अपनी पारी पारी में केएल राहुल के 129 रनों की मदद से 364 रन बनाए थे। इंग्लैंड भारत से अभी भी 245 रन पीछे थे।

इंग्लैंड की पारी की शुरुआत करने उतरे रॉरी बर्न्स और सिब्ली ने पहले विकेट के लिए 23 रन जोड़े। सिब्ली जब 11 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब सिराज ने उन्हें पटकी हुई गेंद पर केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया। इसके अगली ही गेंद पर उन्होंने हमीद को गोल्डन डक पर आउट कर भारत को दोहरी सफलता दिलाई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement