Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs NZ WTC Final: वेदरमैन ने भेजी खुशखबरी... दिनेश कार्तिक ने बताया आज नहीं होगी बारिश

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 22, 2021 14:59 IST
IND vs NZ WTC Final: Dinesh Karthik Gives Update on...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SANJANAGANESAN IND vs NZ WTC Final: Dinesh Karthik Gives Update on Southampton Weather

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों इंग्लैंड में हैं जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला खेला जा रहा है। मजे की बात ये है कि फैंस के लिए दिनेश कार्तिक साउथहैंपटन से लाइव वेदर रिपोर्टिंग करते हैं और आज भी उन्होंने मौसम का हाल बताया है।

खुद को वेदरमैन कहने वाले दिनेश कार्तिक ने आज भी एक ट्वीट किया और फैंस को खुशखबरी दी है। उनके हिसाब से आज दिनभर बारिश नहीं होगी। उन्होंने वेदर रिपोर्ट की एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा, "सुप्रभात, साउथहैंपटन से लाइव रिपोर्टिंग, आपका प्यारा वेदरमैन डीके।"

भारत और न्यूजीलैंड के बीच द रोज बाउल में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले का चौथा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया और बिना एक भी गेंद डाले स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। चौथे दिन का खेल बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका और और पहले सत्र का खेल पूरी तरह धुल गया।

इसके बाद बीच में बारिश कुछ देर के लिए रूकी लेकिन एक बार फिर बारिश आई। पांच घंटे के इंतजार के बाद अंतत: दिन के खेल को समाप्त करना पड़ा।
पहले दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा था। लेकिन फाइनल मैच के लिए 23 जून को रिजर्व डे रखा गया था जिस कारण अभी भी दो दिन का मुकाबला खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement