Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs NZ WTC Final: जसप्रीत बुमराह ने की मैच के बीच बड़ी 'गलती', तुरंत ड्रेसिंग रूम की ओर भागे

बुमराह को गलत जर्सी पहन कर गेंदबाजी करते देखा गया था। उन्होंने वो जर्सी पहनी थी जिसमें बीच में स्पॉन्सर का नाम लिखा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 22, 2021 18:10 IST
IND vs NZ WTC Final: Jasprit Bumrah wears wrong jersey on...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI IND vs NZ WTC Final: Jasprit Bumrah wears wrong jersey on Day 5

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले का चौथा दिन रद्द होने के बाद मुकाबला मंगलवार को आगे बढ़ा। चौथे दिन का खेल बारिश के कारण नहीं हो सका था। पांचवें दिन भी खेल बारिश के कारण देरी से शुरू किया गया।

तीसरे दिन के खेल के बाद बुमराह को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा क्योंकि वे परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। उनकी लाइन और लेंथ सही नहीं थीं। पांचवें दिन उन्होंने गेंदबाजी में ओपनिंग की। तीन छोटी गेंदों के बाद उन्होंने लय हासिल की और बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू किया।

इसके बावजूद वे खबरों में आए, लेकिन इस बार क्रिकेट के कारण नहीं। बुमराह को गलत जर्सी पहन कर गेंदबाजी करते देखा गया था। उन्होंने वो जर्सी पहनी थी जिसमें बीच में स्पॉन्सर का नाम लिखा था। उन्होंने गलत जर्सी में पूरा एक ओवर डाल दिया था और फिर उसके बाद वो ड्रेसिंग रूम की ओर भागे और सही जर्सी पहन कर उतरे।

गौरतलब है कि हर आईसीसी टूर्नामेंट के लिए देश का नाम बीच में लिखा होता है न कि स्पॉन्सर का नाम। स्पॉन्सर का नाम छोटे साइज में बदल बगल में लिख सकते हैं लेकिन बीच में नहीं। ये सीमित ओवरों के वर्ल्ड कप खेले जाने से पहले का नियम है। हालांकि टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल पहली बार खेला जा रहा है कि इसलिए हो सकता है कि जसप्रीत बुमराह कनफ्यूज हो गए होंगे और गलती कर दी होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement