Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

फिर भारत के खिलाफ बोले माइकल वॉन, कहा- WTC Final कहीं और होता तो NZ जीत चुका होता

पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन भारतीय टीम के खिलाफ ट्वीट करने के लिए मशहूर हैं। वे मजाक-मजाक में ऐसे ट्वीट कर जाते हैं या ऐसी बातें बोल देते हैं जिससे वे खुद ट्रोल हो जाते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 22, 2021 20:16 IST
IND vs NZ WTC Final: Michael Vaughan Says New Zealand Would...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs NZ WTC Final: Michael Vaughan Says New Zealand Would Have Won If Match Played Up North

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथहैंपटन में खेला जा रहा है, जिसमें से दो दिन का खेल बारिश ने पहले ही बिगाड़ दिया है। आज मुकाबले के पांचवें दिन, बारिश के कारण खेल देर से शुरू हुआ। इस कारण सोशल मीडिया पर मीम और जोक्स का अंबार लग गया।

पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन भारतीय टीम के खिलाफ ट्वीट करने के लिए मशहूर हैं। वे मजाक-मजाक में ऐसे ट्वीट कर जाते हैं या ऐसी बातें बोल देते हैं जिससे वे खुद ट्रोल हो जाते हैं। उन्होंने आज ट्वीट किया, "अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप उत्तर में कहीं होता तो एक मिनट का भी खेल नहीं रुकता। न्यूजीलैंड अब तक विजेता बन गया होता।"

इस कारण वॉन को काफी आलोचना झेलनी पड़ी। भारतीय क्रिकेट फैंस ने उनके खिलाफ कई ट्वीट्स किए।

आपको बता दें कि मुकाबले का चौथे दिन का खेल बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका और और पहले सत्र का खेल पूरी तरह धुल गया। इसके बाद बीच में बारिश कुछ देर के लिए रुकी, लेकिन एक बार फिर बारिश आई। पांच घंटे के इंतजार के बाद अंतत: दिन के खेल को समाप्त करना पड़ा। पहले दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा था, लेकिन फाइनल मैच के लिए 23 जून को रिजर्व डे रखा गया था, जिस कारण अभी भी दो दिन का मुकाबला खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement