1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs NZ WTC Final: 'वेदर मैन' कार्तिक ने तीसरे दिन के मौसम का दिया अपडेट

IND vs NZ WTC Final: 'वेदर मैन' कार्तिक ने तीसरे दिन के मौसम का दिया अपडेट, फैंस को दी खुशखबरी

दिनेश कार्तिक फैंस के वेदर मैन बन गए हैं। वे हर दिन शहर के मौसम का हाल बताते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 20, 2021 13:46 IST
IND vs NZ WTC Final: weather man Dinesh Karthik Provides...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DINESHKARTHIK IND vs NZ WTC Final: weather man Dinesh Karthik Provides Southampton Weather Update For 3rd day

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों साउथहैंपटन में हैं। वे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल का हिस्सा हैं। वे टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बल्कि इस बार वे टूर्नामेंट में बतौर कमेंटेटर गए हैं। इसके अलावा वे हर दिन शहर के मौसम का लाइव अपडेट देते हैं क्योंकि मुकाबले के पहले दिन बारिश के कारण पहला दिन रद्द हो गया था। उसके बाद दिनेश कार्तिक फैंस के वेदर मैन बन गए हैं. वे हर दिन शहर के मौसम का हाल बताते हैं।

मुकाबले के तीसरे दिन भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मैदान की फोटो शेयर की है जिसपर उन्होंने लिखा, "खेल शुरू होने में 3.5 घंटे हैं, तो ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। फिलहाल बादल छाए हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि रेन एटीएम नहीं है। ये शहर का नया वेदरमैन है जो साउथहैंपटन से लाइव रिपोर्ट कर रहा है।"

गौरतलब है कि उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "आपका प्यारा वेदर मैन मिस्टर डीके।"

मुकाबले के दूसरे दिन भी दिनेश कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें धूप खिली हुई थी। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो भी ट्वीट की थी. उन्होंने एजेस बाउल मैदान की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा था, "सूरज के साथ उठ रहे हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X