1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SA: इसलिए बनाया था क्लासेन ने युज़वेंद्र चहल को निशाना

IND vs SA: इसलिए बनाया था क्लासेन ने युज़वेंद्र चहल को निशाना

दूसरे टी-20 के हीरो साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज़ हेनरिख़ क्लासेन का कहना है कि उन्होंने सिरीज़ में सभी बल्लेबाज़ों को परेशान करने वाले स्पिनर युज़वेंद्र चहल को ख़ासकर निशाना बनाया था.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 22, 2018 14:55 IST
 Heinrich Klaasen- India TV Hindi
Heinrich Klaasen

सेंचुरियन: दूसरे टी-20 के हीरो साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज़ हेनरिख़ क्लासेन का कहना है कि उन्होंने सिरीज़ में सभी बल्लेबाज़ों को परेशान करने वाले स्पिनर युज़वेंद्र चहल को ख़ासकर निशाना बनाया था. मैच के बाद क्लासेन ने कहा कि उन्होंने 2017 में जब इंडिया A ने साउथ अफ़्रीका A से सिरीज़ खेली थी तभी उन्होंने लेग स्पिनर्स को खेलने का हुनर सीख लिया था.

क्लासेन ने इस मैच में 69 रन की नाबाद पारी खेली जिसकी वजह से मेज़बान ने दूसरा टी-20 मैच छह विकेट से जीतकर सिरीज़ में 1-1 से बराबरी कर ली.

मैच के बाद क्लासेन ने कहा कि जह वह अमैच्यौर क्रिकेटर थे तब उन्होंने कुछ क्वालिटी लेग स्पिनर्स को खेलने का मौक़ा मिला था. इस मैच में मैंने इसका फ़ायदा उठाया. 

आपको बता दें कि कल के मैच में क्लासेन ने चहल की बहुत धुनाई लगाई. उन्होंने पांच छक्के और दो चौके लगाए.

उन्होंने कहा, "ये कोई पूार्नियोजित नहीं था. भारतीय तेंज़ गेंदबाज़ बहुत अच्छी बॉलिंग कर रहे थे. ऐसे में मुझे लगा कि लेग स्पिनर को निशाना बनाया जा सकता है क्योंकि उसके ख़िलाफ़ कई तरह के शॉट खेलने का विकल्प था. जब मैंने पहले दो चौके लगाए तो मैंने सोचा कि इस ओवर (13वां ओवर) में मैं 20 रन बना सकता हूं."

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X