Saturday, May 18, 2024
Advertisement

इंडिया बनाव श्रीलंका वनडे: कापुगेदरा का चौथा वनडे खेलना मुश्किल

श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान चमारा कापुगदेरा का भारत के खिलाफ चौथे वनडे मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है।

Reported by: IANS
Published on: August 29, 2017 19:37 IST
kapugedera- India TV Hindi
kapugedera

कोलंबो: श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान चमारा कापुगदेरा का भारत के खिलाफ चौथे वनडे मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है। कापुगेदरा को रविवार को खेले गए तीसरे मैच में पीठ में चोट लग गई थी जिसके कारण वह चौथे वनडे में मैदान पर उतरेंगे या नहीं इस पर संशय बना हुआ है। 

क्रिकइंफो ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के मैनेजर असांका गुरूसिंहा के हवाले से लिखा है, "मैंने फीजियो से बात की है और वह (कापुगेदरा) अभी बाहर नहीं हुए हैं।" उन्होंने कहा, "उनका इलाज चल रहा है। आज रात सिर्फ पांच या छह खिलाड़ी अभ्यास करेंगे। हमने उन्हें आराम दिया है। हम इस पर कल (बुधवार) को चर्चा करेंगे। अगर वह कल अभ्यास नहीं करते हैं तो वह निश्चित ही बाहर हैं।"

कापुगेदरा तीसरे वनडे के बाद से अभ्यास के लिए नहीं उतरे हैं। उन पर अंतिम फैसला मैच से 24 घंटे पहले लिया जाएगा। 

गुरूसिंहा ने कहा, "मेरा मानना है कि जब वह बल्लेबाजी करने गए तो स्थिति और खराब हो गई। हमें उनकी स्थिति जानने के लिए फीजियो के फैसले का इंतजार करना होगा।"

अगर कापुगेदरा सीरीज से बाहर होते हैं तो वह अंतिम एकादश के लिए उपलब्ध न होने वाले पांचवें खिलाड़ी होंगे। उनसे पहले दिनेश चंडीमल, कुशल परेरा, असेला गुणारत्ने पहले ही चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। दानुष्का गुणाथिलका भी अपने कंधे की चोट का इलाज करा रहे हैं जबकि नियमित कप्तान उपुल थंरगा पर दो मैचों का प्रतिबंध है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement