Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : विराट कोहली ने सुपरमैन अवतार में लपका मार्नस लाबुशेन का कैच, देखते रह गये फैंस

कोहली ने शानदार फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का कैच पकड़कर कमाल कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 19, 2020 16:45 IST
Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया। कोहली ने शानदार फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का सुपर मैंन अवतार में कैच पकड़कर कमाल कर दिया। जिसके बाद से इस कैच को सीरीज में अब तक का सबसे बेहतरीन कैच माना जा रहा है। 

मैच में टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि इसका फायदा उठाया भारतीय गेंदबाजों ने डेविड वॉर्नर को 3 रन के स्कोर पर चलता करके उठाया। जिसके बाद जल्द ही कप्तान एरोन फिंच भी 19 रन बनाकर चलते बने। हलांकि ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन के बीच शानदार साझेदारी चल रही थी। तभी 54 रन पर खेलने वाले लाबुशेन ने 32वें ओवर में जडेजा की तीसरी गेंद पर शॉट खेला और कप्तान कोहली ने दमदार कैच लपका जिससे लाबुशेन की पारी को विराम लग गया और दोनो के बीच 127 रनों की साझेदारी टूट गई। इस तरह लाबूशेन 64 गेंदों में 5 चौके की मदद से 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेल चलते बने।

बता दें कि सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से तो दूसरे मैच में भारत ने वापसी करते हुए 36 रन से जीत हासिल की थी। इस तरह सीरीज 1-1 से बराबरी की दहलीज पर खड़ी है। जिसके चलते इस मैच में टीम इंडिया जीत हासिल कर घर में सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement