Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs NZ : बारिश के बाद क्या भारत करेगा प्लेइंग XI में बदलाव? फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने दिया जवाब

श्रीधर ने हालांकि कहा कि भारत के पास विकल्प उपलब्ध है। उन्होंने कहा, "टॉस अभी नहीं हुआ तो अगर ऐसा कोई फैसला लेना पड़ा तो यह टॉस के समय लिया जा सकता है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: June 19, 2021 9:40 IST
India vs New Zealand Will India change the playing XI after the rain? Fielding coach R Sridhar repli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ICC India vs New Zealand Will India change the playing XI after the rain? Fielding coach R Sridhar replied

साउथम्पटन। भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर का कहना है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले का पहला दिन बारिश से धूलने के बावजूद टीम पहले से घोषित अंतिम एकादश के साथ उतर ही सकती है। टीम इंडिया ने गुरूवार को ही खिताबी मुकाबले के लिए एकादश का ऐलान कर दिया था। लेकिन पहले दिन बारिश के कारण मुकाबले का टॉस भी नहीं हो सका जिसकी वजह से दोनों टीमों के पास एकादश बदलने का मौका है। हालांकि, न्यूजीलैंड की टीम ने एकादश घोषित नहीं किया है।

श्रीधर ने मीडिया से कहा, "मेरे ख्याल जिस एकादश का चयन किया गया है उसे वातावरण और पिच को देखते हुए ही चुना गया है। मेरे अनुसार, यह वह एकादश है जो किसी भी परिस्थिति में बेहतर कर सकती है। यह मेरा मानना है।"

श्रीधर ने हालांकि कहा कि भारत के पास विकल्प उपलब्ध है। उन्होंने कहा, "टॉस अभी नहीं हुआ तो अगर ऐसा कोई फैसला लेना पड़ा तो यह टॉस के समय लिया जा सकता है।"

न्यूजीलैंड के उपकप्तान टॉम लाथम ने कहा, "हमने अभी तक एकादश पर फैसला नहीं किया है। एक बार फिर हम विकेट को देखेंगे फिर इस पर फैसला लेंगे। केन विलियम्सन कप्तान होंगे और मुख्य कोच गैरी स्टेडी के पास कुछ प्लान है लेकिन हमें देखना होगा।"

डब्ल्यूटीसी फाइनल में 23 जून को रिजर्व डे रखा गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement