Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: देखें मैदान में कप्तान कोहली और ड्रेसिंग रुम में कोच शास्त्री के बीच कैसे होते हैं इशारे

भारत- श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सिरीज़ का पहला टेस्ट रोमांचक मोड़ पर आकर ड्रॉ हो गया। ये मैच काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 21, 2017 17:42 IST
virat kohli and ravi shastri- India TV Hindi
virat kohli and ravi shastri

नई दिल्ली: भारत- श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सिरीज़ का पहला टेस्ट रोमांचक मोड़ पर आकर ड्रॉ हो गया। ये मैच काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। इसमें कभी टीम इंडिया फ्रंट पर होती, तो कभी श्रीलंका, आखिरी सेशन तक ऐसा लग रहा था कि मैच का नतीजा आएगा, लेकिन खराब रोशनी के कारण खेल रोकना पड़ा और मैच ड्रॉ रहा।

वहीं मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया की दूसरी पारी की बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा वाक्या भी हुआ, जिसे देखकर साबित हो गया कि टीम इंडिया के कोच और कप्तान के बीच की कितना बेहतरीन तालमेल है। विराट कोहली मैदान में मौजूद रहते हुए भी ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए रवि शास्त्री के साथ इशारों ही इशारों में सारी प्लानिंग कर लेते हैं।

दरअसल, ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कप्तान कोहली ने कोच शास्त्री की तरफ इशारा किया। वो ये जानना चाह रहे थे कि कितने रन बनाने के बाद पारी घोषित की जाए। जिसके जवाब में शास्त्री ने कोहली को इशारों-इशारों में सब कुछ समझा डाला। शास्त्री इशारों में विराट से यह कहना चाह रहे थे कि और 20 रन बनाने के बाद पारी घोषित कर दें।

उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 321/7 था और बढ़त 199 रनों की हो गई थी। कोहली 86 रन बनाकर क्रीज पर थे। इसके बाद उन्होंने शतक भी पूरा किया और श्रीलंका को 231 रनों का लक्ष्य देने के बाद पारी घोषित कर दी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement