1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ अंत में तूफानी पारी खेल खुश हुए शार्दुल ठाकुर, कही ये बड़ी बात

Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ अंत में तूफानी पारी खेल खुश हुए शार्दुल ठाकुर, कही ये बड़ी बात

शार्दूल ठाकुर का कहना है कि अगर वह नीचे आकर बल्ले से योगदान दे सकते हैं तो यह टीम के लिए काफी अहम साबित होगा।

IANS IANS
Published on: January 11, 2020 14:28 IST
Shardul Thakur- India TV
Image Source : BCCI Shardul Thakur

पुणे| श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाने वाले शार्दूल ठाकुर का कहना है कि अगर वह नीचे आकर बल्ले से योगदान दे सकते हैं तो यह टीम के लिए काफी अहम साबित होगा। शार्दूल ने आठ गेंदों पर दो छक्कों और एक चौके की मदद से 22 रन बना भारत को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों का विशाल स्कोर देने में अहम भूमिका निभाई।

शार्दूल ने शुक्रवार रात महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि मेरे पास बल्लेबाजी करने की क्षमता है और मैं कड़ा अभ्यास कर रहा हूं। अगर मैं नंबर-8 पर बल्लेबाजी से टीम में योगदान दे सकता हूं तो यह टीम के लिए अहम है।"

बल्ले के बाद ठाकुर ने गेंद से भी अच्छा योगदान दिया और 19 रन देकर दो विकेट निकाले।

ठाकुर ने कहा, "मैं अपने एक्शन से, आउट स्विंगर भी डाल सकता हूं। इसलिए मेरा ध्यान गेंद को जल्दी स्विंग कराने पर होता है।" शार्दूल लंबे समय से टीम में हैं और अब लगातार अंतिम-11 का हिस्सा बन रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं टीम में पहली बार 2016 में आया था और तब से मैंने टीम के साथ वक्त गुजारा है। अब मुझे यह घर जैसा लगता है और मैं अलग महसूस नहीं करता। इसका श्रेय कप्तान और टीम प्रबंधन को जाता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13