1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs WI: टी20 के बाद वनडे टीम से भी बाहर हो सकते हैं शिखर धवन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Ind vs WI: टी20 के बाद वनडे टीम से भी बाहर हो सकते हैं शिखर धवन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

धवन को ये चोट घरेलू टी20 सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेलते हुए महाराष्ट्र के खिलाफ मैच में लगी थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 10, 2019 13:21 IST
Shikhar Dhawan- India TV
Image Source : AP Shikhar Dhawan

भारतीय टीम के गब्बर बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में अब रिपोर्ट आ रही है कि शिखर टी20 के बाद वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। शिखर को पहले टी20 और वनडे दोनों टीमों के लिए चुना गया था मगर घुटने में चोट के कारण बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा था जिसके बाद अब वनडे सीरीज में भी उनकी वापसी पर काले बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। 

टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले पहले बीसीसीआई ने कहा था कि मेडिकल टीम ने शिखर धवन की चोट की जांच की। जिसके बाद सुझाव दिया कि धवन को अपने टांके को बंद करने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय चाहिए।

बैंगलोर मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, धवन को चोट से उबरने के लिए और समय चाहिए और 15 दिसंबर को होने वाले पहले वनडे मैच के लिए चयन समिति जल्द ही उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकती है।

हालांकि इससे पहले संजू सैमसन को टी20 अंतराष्ट्रीय टीम में चोटिल धवन की जगह बुलाया गया था। मगर उन्हें अभी तक टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। 

रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि भारत संजू सैमसन को भी एकदिवसीय मैचों में धवन की जगह टीम में शामिल कर सकता है। जबकि अन्य खिलाड़ी जो धवन की जगह टीम में लेने के लिए रेस में हैं उनमें शुबमन गिल और मयंक अग्रवाल शामिल है।

बता दें कि धवन को ये चोट घरेलू टी20 सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेलते हुए महाराष्ट्र के खिलाफ मैच में लगी थी। जिसके बाद से वो अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है।

टीम इंडिया की वनडे टीम इस प्रकार है:- विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (wk), शिवम दूबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चहर, मोहम्मद शहीद, भुवनेश्वर कुमार।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13