Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

पहले टेस्ट मैच में बढ़ा है भारतीय टीम का आत्मविश्वास : दिनेश कार्तिक

कार्तिक के मुताबिक हालांकि ट्रेंट ब्रिज में खेला गया पहला टेस्ट बेशक ड्रॉ रहा पर मेजबान टीम को भारतीय टीम के समक्ष काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

IANS Edited by: IANS
Published on: August 09, 2021 14:21 IST
Dinesh Kartik, India vs England, sports, cricket  - India TV Hindi
Image Source : GETTY India vs England

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का मानना है कि पहले टेस्ट के बाद भारत का पलड़ा भारी है। कार्तिक के मुताबिक हालांकि ट्रेंट ब्रिज में खेला गया पहला टेस्ट बेशक ड्रॉ रहा पर मेजबान टीम को भारतीय टीम के समक्ष काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

स्काई स्पोर्टस से बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, "खेल के अंतिम दिन भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा। इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के मुकाबले भारत को काफी कुछ सीखने को मिला। पूरे टेस्ट के दौरान मेहमान टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।"

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के पूर्व कप्तान श्रीधरन शरत का राष्ट्रीय जूनियर चयनसमिति का अध्यक्ष बनना तय

कार्तिक ने आगे कहा, "जिस तरह खेल के पहले दिन के पहले ही ओवर में बुमराह ने रोरी बर्न्‍स को आउट किया वो शानदार था। भारतीय गेंदबाजो ने अपना इरादा वहीं साफ कर दिया था। बल्लेबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया।"

मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, "मैच को जीतने के बहुत करीब थे हम। हमारे बल्लेबाज और गेंदबाज, दोनो हीं अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : मैच ड्रॉ होने के बाद छलका जो रूट का दर्द, मौसम और टीम के खिलाड़ियों को लेकर दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने मैच के बाद कहा कि, "हम यहां से लॉर्ड्स जा रहें हैं, जिस तरह से टीम ने पहली पारी में खेली अगर दूसरी पारी में भी खेलती तो और अच्छा रहता। टीम अत्मविश्वास से भरी हुई है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement