Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने लगवाया कोरोना टीके का पहला डोज

32 वर्ष के रहाणे न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 08, 2021 13:27 IST
Ajinkya Rahane - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @AJINKYARAHANE88 Ajinkya Rahane 

मुंबई| भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस टीके का पहला डोज लगवाा लिया है। 32 वर्ष के रहाणे न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान हैं। 

रहाणे ने अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट किया ,‘‘टीके का पहला डोज आज लगवा लिया। मैं सभी से रजिस्ट्रेशन करवाने और टीके लगवाने की अपील करता हूं।’’ 

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरूवार को टीका लगवाया था। मुख्य काोच रवि शास्त्री ने मार्च में टीका लगवा लिया था। गौरतलब है कि बीसीसीआइ ने  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। 20 खिलाड़ियों की इस स्क्वाड में हार्दिक पांड्या को जगह नहीं मिली है। वहीं केएल राहुल और ऋद्धिमान साहा का चयन उनकी फिटनेस पर अटका हुआ है। कप्तान विराट कोहली के साथ इस टीम में अजिंक्य रहाणे (VC), रोहित शर्मा, गिल, मयंक, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (WK), आर अश्विन, आर जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को चुना गया है।

वहीं स्टैंडबाय में अभिमन्यु ईस्वरवान, प्रिसिध कृष्णा, अवेश खान और अर्जन नागवासवाला को रखा गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement