1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: हैदराबाद के बाद विकेट का छक्का लगाने के बाद बोले अल्जारी जोसेफ, यह मेरे लिए एक सपने की तरह है

IPL 2019: हैदराबाद के बाद विकेट का छक्का लगाने के बाद बोले अल्जारी जोसेफ, यह मेरे लिए एक सपने की तरह है

Read In English

'आईपीएल टी-20 डॉम कॉम' ने जोसेफ के हवाले से बताया,"यह मेरे लिए एक सपने की तरह है। उन्होंने कहा कि वह इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकता था।"

IANS IANS
Updated on: April 07, 2019 12:56 IST
IPL 2019 | I will cherish this for a long time: Alzarri Joseph on his 'unbelievable' debut for Mumba- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019 | I will cherish this for a long time: Alzarri Joseph on his 'unbelievable' debut for Mumbai Indians  

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने पहले ही मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए रिकॉर्ड छह विकेट लेने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ का मानना है कि उन्हें टूर्नामेंट में इससे बेहतर शुरुआत नहीं मिल सकती थी। जोसेफ ने शनिवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन देकर छह विकेट लिए जोकि आईपीएल के इतिहास में एक मैच में किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। 22 वर्षीय इस गेंदबाज ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सोहेल तनवीर का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने पहले सीजन में 14 रन देकर छह विकेट चटकाए थे। 

'आईपीएल टी-20 डॉम कॉम' ने जोसेफ के हवाले से बताया,"यह मेरे लिए एक सपने की तरह है। उन्होंने कहा कि वह इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकता था।"

जोसेफ इस मुकाबले में दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के स्थान पर खेले थे। उन्होंने कहा, "मैं बस मैदान पर जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता था। यह मेरा पहला मैच था और मैं सिर्फ मैदान पर जाकर गेंदबाजी करके विकेट लेना चाहता था।"

मुंबई ने जोसेफ की दमदार गेंदबाजी के दम पर इस मुकाबले में हैदराबाद को 40 रनों से करारी शिकस्त दी। वे तालिका में फिलहाल, चौथे नंबर पर काबिज है जबकि हैदराबाद दूसरे स्थान पर बनी हुई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X