1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: इसलिए एमएस धोनी ने 19वें ओवर में नहीं लिया कोई सिंगल रन, खुद बताई वजह

IPL 2019: इसलिए एमएस धोनी ने 19वें ओवर में नहीं लिया कोई सिंगल रन, खुद बताई वजह

आखिरी दो ओवरों में चेन्नई को जीत के लिए 66 रनों की दरकार थी। धोनी ने 19वें ओवर में तेजी से रन बनाए, लेकिन एक रन नहीं लिया और स्ट्राइक अपने पास रखी। 

IANS IANS
Published on: April 22, 2019 15:20 IST
IPL 2019: इसलिए एमएस धोनी ने 19वें ओवर में नहीं लिया कोई सिंगल रन, खुद बताई वजह- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: इसलिए एमएस धोनी ने 19वें ओवर में नहीं लिया कोई सिंगल रन, खुद बताई वजह

बेंगलुरू। महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 48 गेंदों पर नाबाद 84 रनों की पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को लगभग जीत दिला दी थी। यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 162 रनों का पीछा करते हुए मेहमान टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बना पाई और एक रन से मैच हार गई। 

आखिरी दो ओवरों में चेन्नई को जीत के लिए 66 रनों की दरकार थी। धोनी ने 19वें ओवर में तेजी से रन बनाए, लेकिन एक रन नहीं लिया और स्ट्राइक अपने पास रखी। 

मैच के बाद इस पर धोनी ने कहा, "मैंने कई गेंदें खेली थी और हमें बहुत रन बनाने थे इसलिए मैं जोखिम उठा सकता था। मैं समझता हूं कि 10 या 12 गेंदों पर हमें 40 या 36 के करीब रन चाहिए थे जिसका मतलब है हमें बाउंड्री की जरूरत थी।"

धोनी ने कहा, "हां, आप अभी गिन सकते हैं कि दो रन वहां, एक रन यहां और हम मैच जीत जाते क्योंकि हम एक रन से मुकाबला हारे, लेकिन उसी समय आपको यह सोचना होगा कि अगर कुछ गेंदे खाली निकल जातीं तो क्या होता। क्या हमें वह अतिरिक्त बाउंड्री मिल पाती या नहीं।"

आखिरी ओवर में वे उमेश यादव के खिलाफ 24 रन बनाने में कमायाब रहे थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X