1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL-13 : ट्रेनिंग के बाद बोले KXIP कप्तान राहुल, 'यूएई में बहुत गर्मी है मुझे ठंडी जगह बल्लेबाजी करना पसंद है'

IPL-13 : ट्रेनिंग के बाद बोले KXIP कप्तान राहुल, 'यूएई में बहुत गर्मी है मुझे ठंडी जगह बल्लेबाजी करना पसंद है'

पंजाब ने सभी प्रोसीजर को फॉलो करते हुए सबसे पहले मैदान में ट्रेनिंग करना शुरू किया। उसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम भी मैदान में ट्रेनिंग करती दिखाई दी ।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2020 10:29 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @LIONSDENKXIP KL Rahul

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर सभी भारतीय खिलाड़ी इस समय दुबई या अबुधाबी में पहुँच गए हैं। इसी बीच सबसे पहले राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमों ने 6 दिन का आइसोलेशन समय पूरा करके मैदान में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी। इस तरह पंजाब ने सभी प्रोसीजर को फॉलो करते हुए सबसे पहले मैदान में ट्रेनिंग करना शुरू किया। उसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम भी मैदान में ट्रेनिंग करती दिखाई दी ।

इस कड़ी में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया जिसमें उसके कप्तान के. एल. राहुल ने सबसे पह्हले यूएई के माहौल और और वहाँ के अनुभव को साझा किया। उनका मानना है कि गर्मी बहुत अधिक है और वो अपनी टीम से अच्छा करने की उम्मीद रखते हैं। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का यह स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

राहुल ने कहा, "नेट सेशन बहुत अच्छा था। घर में काफी लम्बे समय तक बैठा रहा तो ऐसे में यहाँ आकर ट्रेनिंग करने से वाकई काफी अच्छा लग रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "यहाँ की परिस्थिति काफी गर्म है। मुझे थोड़े ठंडे वातावरण में बल्लेबाजी करना पसंद है। लेकिन हाँ आउटडोर अभ्यास करके काफी अच्छा लग रहा है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : केकेआर में क्रिस लिन को रिटेन नहीं करने पर कप्तान दिनेश कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी

बता दें कि भारत में कोरोना महामारी चरम पर होने के कारण इस साल इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगामी सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। जिसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी दुबई पहुँच चुके हैं। ऐसे में राहुल अपनी कप्तानी में कोच अनिल कुंबले के साथ मिलकर किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल इतिहास का पहला टाइटल जिताने के लिए पूरा दमखम लगा देंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker