Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मोहम्मद कैफ ने माना, जीने-मरने की लड़ाई में दूसरों को तवज्जो देना हिम्मत की बात

मोहम्मद कैफ ने कोविड-19 वॉरियर्स को सलाम किया है और कहा है कि उनकी निस्वार्थ भाव से काम करने की इच्छाशक्ति ही उन्हें इस मुश्किल समय में बाकी लोगों से अलग बनाती है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 18, 2020 18:47 IST
Mohammad Kaif- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MOHAMMADKAIF Mohammad Kaif

दुबई| दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कोविड-19 वॉरियर्स को सलाम किया है और कहा है कि उनकी निस्वार्थ भाव से काम करने की इच्छाशक्ति ही उन्हें इस मुश्किल समय में बाकी लोगों से अलग बनाती है। इस साल कोविड-19 ने पूरे विश्व को अपने शिकंजे में ले लिया है। कई लोगों ने इस मुश्किल समय में अपने बारे में न सोच दूसरों की मदद की है और दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी डिजिटल मुहिम सलाम दिल्ली में दिल्ली एनसीआर में मौजूद ऐसे लोगों को सम्मान किया था।

दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा, कैफ और ईशांत शर्मा तथा अमित मिश्रा जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने इसी तरह के कोविड हीरोज के साथ ऑनलाइन मुलाकात की

कैफ ने कहा, "इस मुश्किल समय में अपनी परवाह किए बिना दूसरों को तवज्जो देने के लिए इंसानियत, निस्वार्थपन और इच्छाशक्ति चाहिए। इसलिए मैं आप सभी का इस विश्व को एक सुंदर जगह बनाने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इसलिए मैं दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आप सभी को सलाम करना चाहता हूं, असल योद्धा।"

ये भी पढ़े : IPL 2020 : गावस्कर ने चुनी MI की प्लेइंग XI, टीम की इन कमजोरियों पर जताई चिंता

इस मौके पर कोविड हीरोज ने उनके यहां पहुंच डिलिवरी पैकेज को खोला जिसमें उनके लिए एक पत्र और उनके नाम की जर्सी थी जो दिल्ली कैपिटल्स टीम ने भेजी थी।

ये भी पढ़े : IPL 2020 : मुंबई के खिलाफ पहले मैच में धोनी के पास होगा ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका

ईशांत ने कहा, "पूरी महामारी के दौरान कोविड होरीज ने अपने आप को जनता को बचाने के लिए समर्पित कर दिया। सैनीटेशन वकर्स, डॉक्टरों, सुरक्षा बलों, रक्त दान करने वालों, ड्राइवरों और उनके परिवार वालों को इंसानियत की सेवा करने के लिए हमारी तरफ से छोटा से तोहफा।"

दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब से होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement