Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2021: UAE पहुंचे चेन्नई के 'सुपरकिंग्स', साक्षी-जीवा के साथ नजर आए थाला धोनी

सीएसके ने धोनी की एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी पत्नी साक्षी रावत और बेटी जीवा धोनी भी नजर आ रही हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 13, 2021 21:02 IST
IPL 2021: chennai superkings reach uae, ms dhoni spotted...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@CHENNAIIPL IPL 2021: chennai superkings reach uae, ms dhoni spotted with wife sakshi and daughter ziva

आईपीएल की तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) आईपीएल 2021 के दूसरे लेग के लिए यूएई पहुंची है। इस बात की जानकारी खुद फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर फोटो शेयर किया है।

यूएई पहुंचने से पहले 6 घंटे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने फोटो शेयर कर खबर दी थी कि टीम यूएई रवाना हो रही है। अब उन्होंने धोनी की एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी पत्नी साक्षी रावत और बेटी जीवा धोनी भी नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में चिन्ना थाला के नाम से मशहूर सुरे रैना की पत्नी प्रियंका रैना और उनकी बेटी ग्रासिया भी हैं। ये फोटो एयरपोर्ट की है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से गत 15 अगस्त को संन्यास लेने के बाद धोनी और रैना अब आईपीएल में खेलते ही नजर आते हैं। रैना हालांकि उत्तर प्रदेश के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 मैच में भी खेलते दिखे थे।

 IND vs ENG : जेम्स एंडरसन ने भारत के खिलाफ 5 विकेट हॉल लेकर लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा। इससे पहले, मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हुई। आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा। चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement