1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : CSK ने इस खिलाड़ी को किया रिटेन, धोनी के बारे में लिया ये बड़ा फैसला

IPL 2021 : CSK ने इस खिलाड़ी को किया रिटेन, धोनी के बारे में लिया ये बड़ा फैसला

चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से खबर आई है कि उन्होंने सुरेश रैना को रिटेन कर लिया है और महेंद्र सिंह धोनी ही 2021 सीजन में उनकी टीम की अगुवाई करेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 20, 2021 19:16 IST
IPL 2021: CSK retains this player, took this big decision about Dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CHENNAIIPL IPL 2021: CSK retains this player, took this big decision about Dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग की सभी टीमों के पास आगामी सीजन के लिए अपने खिलाड़ियों की लिस्ट बनाने की आज आखिरी तारीख है। 21 जनवरी को सभी टीमों को यह लिस्ट बोर्ड को सौंपनी है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से खबर आई है कि उन्होंने सुरेश रैना को रिटेन कर लिया है और महेंद्र सिंह धोनी ही 2021 सीजन में उनकी टीम की अगुवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : CSK को रिटेन करने चाहिए ये खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा ने दी धोनी को सलाह

चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2020 में परफॉर्मेंस काफी खराब थी। ऐसा पहली बार हुआ था जब टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। कोविड-19 की वजह से पिछला सीजन यूएई में आयोजित हुआ था। सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों की वजह से अपना नाम वापस ले लिया था।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हेनरिक क्लासेन बने साउथ अफ्रीका के कप्तान

रैना को तो सीएसके ने रिटेन कर दिया, लेकिन भज्जी का साथ उन्होंने छोड़ दिया। आज सुबह हरभजन सिंह ने खुद इसकी जानकारी दी। भज्जी ने लिखा ''चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है। इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा। खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा। शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स... दो शानदार साल... ऑल द बेस्ट...।''

यह भी पढ़ें- थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे प्रणॉय, श्रीकांत ने टूर्नामेंट से वापस लिया अपना नाम

रिटेन किए गए खिलाड़ी: एमएस धोनी, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस, रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, ड्वेन ब्रावो, मिशेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, रुतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड, लुंगी नगिदी, अंबि शर्मा ने की।

रिलीज किए गए खिलाड़ी: पीयूष चावला, मुरली विजय, हरभजन सिंह, मोनू कुमार सिंह, शेन वॉटसन (सेवानिवृत्त)।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड