Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ आरसीबी की टीम में शामिल हुए ये दो खिलाड़ी

सैम्स आईपीएल 2020 में जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के रूप में दिल्ली की टीम में शामिल हुए थे। उन्हें पिछले सीजन तीन मैच खेलने का मौका मिला था, लेकिन उनके साथ एक भी सफलता नहीं लगी थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 22, 2021 20:32 IST
IPL 2021: These two players joined RCB team leaving Delhi Capitals- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2021: These two players joined RCB team leaving Delhi Capitals

आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले टीमों के बीच खिलाड़ियों की ट्रेडिंग जारी है। आज श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ दो खिलाड़ियों का ट्रेड किया है। ये दो खिलाड़ी है हर्षल पटेल और डेनियल सैम्स। आरसीबी ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें - फ्रीस्टाइल नेशनल रेसलिंग चैम्पियनशिप में नरसिंह पर होंगी सभी की नजरें

सैम्स आईपीएल 2020 में जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के रूप में दिल्ली की टीम में शामिल हुए थे। उन्हें पिछले सीजन तीन मैच खेलने का मौका मिला था, लेकिन उनके साथ एक भी सफलता नहीं लगी थी।

लेकिन इस खिलाड़ी ने बीबीएल में काफी धमाल मचया है। उन्होंने इस सीजन खेले 9 मैचों में 8.58 की इकॉन्मी से 10 विकेट चटकाए, वहीं बल्ले से दो अर्धशतक लगाते हुए 199 रन जोड़े। इस दौरान उनका औसत 49.75 का था।

ये भी पढ़ें - 'यह उसकी करियर बचाऊ पारी थी', वीवीएस लक्ष्मण ने ऋषभ पंत के लिए कही ये बात

आरसीबी ने इस बार मोइन अली, शिवम दूबे और क्रिस मॉरिस जैसे ऑलराउंडरों को रिलीज कर दिया है, ऐसे में ये खिलाड़ी उनके बहुत काम आ सकता है।

बात आरसीबी के रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की करें तो रिटेन किए गए लोगों में ओपनर देवदत्त पडिक्कल शामिल हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में 473 रन बनाए थे। बेंगलोर ने साथ ही वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, अब्राहम डिविलियर्स और युजवेंद्र चहल को भी टीम में बरकरार रखा है।

ये भी पढ़ें - रहाणे की 5 महीने बाद हुई घर वापसी, बेटी के साथ बिता रहे क्वालिटी टाइम

आईपीएल 2021 के लिए आरसीबी ने रिटेन किए ये 12 खिलाड़ी - विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जैम्पा, शहबाज अहमद, जोश फीलिप, केन रिचर्डसन, पवन देश पांडे।

इन खिलाड़ियों को आरसीबी ने किया रिलीज - मोइन अली, शिवम दूबे, गुरकीरत सिंह मान, एरोन फिंच, क्रिस मॉरिस, पवन नेगी, पार्थिव पटेल, डेल स्टेन (उपलब्ध नहीं है), इसुरु उदाना, उमेश यादव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement