Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपील फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए बनाया व्हॉट्सएप ग्रुप

 एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि खिलाड़ी स्थिति को लेकर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं और इसी कारण प्रबंधन को लगा कि व्हॉटसग्रुप बनाना सही होगा जिसमें खिलाड़ी और अधिकारी आपस में बात कर सकेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2020 15:08 IST
IPL Franchaise- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL Franchaise

नई दिल्ली| कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का भविष्य अधर में लटका है। ऐसी स्थिति में खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजियों से आगे की राह जानने पर निर्भर हैं और इसी कारण टीमों ने खिलाड़ियों से संपर्क बनाए रखने के लिए व्हॉट्सएप ग्रुप बनाए हैं। एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि खिलाड़ी स्थिति को लेकर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं और इसी कारण प्रबंधन को लगा कि व्हॉटसग्रुप बनाना सही होगा जिसमें खिलाड़ी और अधिकारी आपस में बात कर सकेंगे।

अधिकारी ने कहा, "खिलाड़ियों के लिए मैदान पर जाना और खेलना यही काफी मायने रखता है। आलोचक पैसे के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन क्रिकेटरों के लिए घरों में बैठना और यह पक्का न होना कि वह मैदान पर कब लौटेंगे यह काफी मुश्किल होता है, साथ ही यह भी कि आईपीएल इस साल होगा या नहीं। मीडिया में कई तरह की बातें चल रही हैं और इसलिए यह फैसला लिया गया कि एक व्हॉट्सएप ग्रुप बनाया जाए और उनके सभी सवालों का जवाब दिया जाए।"

एक और फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि कुछ ऐसे युवा हैं जो पहली बार आईपीएल खेल रहे हैं वह लगातार स्थिति को जानने को लेकर लालायित रहते हैं। ऐसे में ग्रुप बनाना सबसे सही है।

अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "बाहर की बातों को सुनना और आधी जानकारी हासिल करने से अच्छा है कि उन्हें सही स्थिति का पता चले। हाल ही में एक युवा खिलाड़ी ने पूछा था कि आईपीएल इस साल नहीं होगा ये रिपोर्ट सही है या नहीं। इसलिए एक ऐसा ग्रुप होना सही है कि जिसमें प्रबंधन भी है।"

आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। इस समय भारत में लॉकडाउन की स्थिति है और मौजूदा हालात को लेकर आईपीएल की संभावनाएं बहुत कम दिख रही हैं और इसलिए बीसीसीआई अब अक्टूबर-नवंबर के महीने में इसे आयोजित कराने पर सोच रही है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि बोर्ड इस पर सोच रहा है लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आईसीसी टी-20 विश्व कप स्थगित कर दिया जाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement