1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आयरलैंड सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए मौके बनाने में मददगार होगी : मोर्गन

आयरलैंड सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए मौके बनाने में मददगार होगी : मोर्गन

इंग्लैंड के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने से उन्हें भविष्य में एक टीम बनाने में मदद मिलेगी।

IANS IANS
Published on: July 29, 2020 23:19 IST
आयरलैंड सीरीज युवा...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES आयरलैंड सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए मौके बनाने में मददगार होगी : मोर्गन

साउथैम्पटन| इंग्लैंड के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने से उन्हें भविष्य में टी 20 विश्व कप और 50 ओवर के विश्व कप को ध्यान में रखकर एक टीम बनाने में मदद मिलेगी।

मोर्गन ने 2019 में अपने घर में इंग्लैंड को विश्व कप जिताया था। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में इंग्लैंड की युवा टीम देखने को मिलेगी। चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है।

स्काई स्पोर्टस ने मोर्गन के हवाले से कहा, " यह सीरीज शायद इस तथ्य के समान है कि हम नए खिलाड़ियों के साथ एक नई यात्रा की शुरूआत में हैं। हम एक ही जैसी योजनाओं को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगले साल की तरह टी 20 विश्व कप और तीन साल के समय में 50 ओवर का क्रिकेट कैसा दिख सकता है, यह जानने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, " इसलिए हमारा मुख्य ध्यान उन सभी खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ को शामिल करना है, जो इसके लिए चुने गए हैं। हमें उम्मीद है कि यह उन खिलाड़ियों के लिए मौके बनाएंगे, जिससे हमें एक मजबूत टीम मिले। निर्णय लेने को लेकर पिछले चार साल काफी मुश्किल रहे हैं और मुझे लगता है कि जिस किसी को भी बाहर किया गया है, वह फैसला लेना कठिन था।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X