Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दुनिया का अगला हाफिज सईद कह जाने पर इरफान पठान ने ट्विटर यूजर को लिया आड़े हाथों

पठान लगातार धार्मिक सद्भाव पर बोलते रहे हैं और इसी कारण कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 02, 2020 19:25 IST
Irfan Pathan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Irfan Pathan

नई दिल्ली| भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने गुरुवार को एक ट्विटर यूजर को उन्हें अगला हाफिज सईद कहने पर आड़े हाथों लिया है। पठान लगातार धार्मिक सद्भाव पर बोलते रहे हैं और इसी कारण कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहे हैं।

एक यूजर ने इरफान को लेकर लिखा था, "इरफान पठान अगले हाफिज सईद बनने की अपनी मंशा को छुपा नहीं रहे हैं।"

गौरतलब है कि हाफिज सईद आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा का सरगना है। इस पर पठान ने ट्वीट किया, "कुछ लोगों की मानसिकता ऐसी है। हम कहां पहुंच गए हैं। शर्मनाक।"

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सहित कई लोगों ने लिखा कि यह फर्जी अकाउंट है। ऋचा ने लिखा, "यह फर्जी अकाउंट है। कोई असल का इंसान नहीं है। लेकिन कोई इसे चला रहा है?"

उस यूजर का ट्वीट हालांकि किसी राजनैतिक बात पर नहीं था बल्कि क्रिकेट संबंधी बात पर था। पठान ने हाल ही में कहा था कि उन्हें भारतीय टीम में नंबर-3 पर भेजने का विचार तत्कालीन कोच ग्रैग चैपल का नहीं था बल्कि यह सचिन तेंदुलकर का था।

इरफान ने रौनक कपूर के इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा था, "मैंने यह बात अपने संन्यास की घोषणा के बाद भी कही थी। लोग सोचते हैं कि ग्रैग चैपल ने एक ऑलराउंडर के तौर पर नंबर-3 पर भेज कर मेरा करियर बर्बाद किया.. असल में सचिन पाजी ने यह विचार दिया था।"

ये भी पढ़ें - T20 WC 2007 : मिसबाह उल हक नहीं बल्कि इस खिलाड़ी का कैच लेते हुए दबाव में थे श्रीसंत

इरफान ने कहा, "उन्होंने राहुल द्रविड़ से कहा था कि वह मुझे नंबर-3 पर भेजें। उन्होंने कहा था कि इरफान में ताकत है और वह बड़े छक्के लगा सकता है। वह नई गेंद को खेल सकता है और तेज गेंदबाजों को भी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement