Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ISL : नार्थईस्ट युनाइटेड के मुख्य कोच बने जेरार्ड नस

नार्थईस्ट युनाइटेड फुटबॉल क्लब ने घाना के पूर्व सहायक कोच जेरार्ड नस को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 25, 2020 20:15 IST
ISL : नार्थईस्ट युनाइटेड...- India TV Hindi
Image Source : INDIAN SUPER LEAGUE ISL : नार्थईस्ट युनाइटेड के मुख्य कोच बने जेरार्ड नस 

गुवाहाटी| नार्थईस्ट युनाइटेड फुटबॉल क्लब ने घाना के पूर्व सहायक कोच जेरार्ड नस को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। 35 साल के स्पेन के रहने वाले जेरार्ड क्लब के इतिहास के सबसे युवा कोच होंगे।

जेरार्ड ने लिवरपूल अकादमी के कोच के तौर पर अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्हें राफा बेनीतेज की प्राथमिक टीम के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया था। उनकी नियुक्ति पर क्लब की कार्यकारी निदेशक प्रिया रुंचल ने कहा, "जेरार्ड के विजन से हम काफी प्रभावित हुए। उन्होंने पूरे विश्व को कोचिंग दी है, उनकी प्रोफाइल इस बारे में बताती है।"

अपनी नियुक्ति पर जेरार्ड ने कहा, "मैं नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। एशिया में ये मेरा तीसरा कार्यकाल होगा। मैंने अपने पूर्व बॉस अव्राम ग्रांट से क्लब, इसके प्रशंसक और लीग के बारे में काफी कुछ सुना है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement