1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एक बार फिर से देश की सेवा का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है: सुनील जोशी

एक बार फिर से देश की सेवा का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है: सुनील जोशी

बीसीसीआई के नव नियुक्त मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी ने कहा कि उन्हे एक बार  फिर से देशी सेवा का मौका मिला है जो मेरे लिए सम्मान की बात है।

Bhasha Bhasha
Published on: March 05, 2020 16:44 IST
sunil joshi,sourav ganguly,RP Singh,Madan Lal,Harvinder Singh,Gagan Khoda,Devang Gandhi,Ajit Agarkar- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV sunil joshi

चयनसमिति के नव नियुक्त अध्यक्ष सुनील जोशी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट की सेवा का मौका फिर से मिलना सम्मान की बात है। जोशी ने भारत की तरफ से 1996 से 2001 के बीच 15 टेस्ट और 69 वनडे में क्रमश: 41 और 69 विकेट लिये। वह उत्तर प्रदेश और जम्मू कश्मीर टीम को कोच रह चुके हैं और 2019 विश्व कप तक बांग्लादेश के सहयोगी स्टाफ में शामिल थे। 

इस पूर्व भारतीय स्पिनर ने पीटीआई से कहा, ‘‘मैं अपने प्यारे देश की सेवा करना सम्मान समझता हूं। मैं सीएससी अध्यक्ष मदन लाल, आर पी सिंह और मैडम सुलक्षणा नाइक का आभारी हूं जिन्होंने मेरी उम्मीद्वारी पर विचार किया। ’’ 

क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) में शामिल मदन लाल, आरपी सिंह ओर नाइक ने जोशी और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज हरविंदर सिंह को पांच सदस्यीय चयन पैनल में चुना।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X