1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बेयरस्टो को 0 पर आउट करने पर जार्वो ने बुमराह को कहा 'थैंक्यू', FB पोस्ट हुआ वायरल

बेयरस्टो को 0 पर आउट करने पर जार्वो ने बुमराह को कहा 'थैंक्यू', FB पोस्ट हुआ वायरल

जार्वो पहली बार जब मैदान में उतर गए थे तब वे नॉन स्ट्राइकर छोर कर खड़े जॉनी बेयरस्टो की ओर भागे लेकिन तब तक सिक्योरिटी ने उन्हें पकड़ कर मैदान के बाहर निकाल दिया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 07, 2021 17:30 IST
Jarvo Thanked Jasprit Bumrah For Dismissing Jonny...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Jarvo Thanked Jasprit Bumrah For Dismissing Jonny Bairstow at Oval

गलत कारणों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे पिच इनवेडर जार्वो इंग्लैंड के हैं  लेकिन वे भारतीय टीम के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने चौथे टेस्ट के दूसरे दिन पहली बार सुर्खियां बटोरी थीं जब वे द ओवल में भारतीय टेस्ट जर्सी पहन कर फील्डिंग करने उतर गए थे। उस जर्सी पर उनका नाम 'जार्वो 69' भी लिखा हुआ था।

जार्वो पहली बार जब मैदान में उतर गए थे तब वे नॉन स्ट्राइकर छोर कर खड़े जॉनी बेयरस्टो की ओर भागे लेकिन तब तक सिक्योरिटी ने उन्हें पकड़ कर मैदान के बाहर निकाल दिया था। अब जब भारत ने 157 रनों से चौथा टेस्ट जीत लिया है तब जार्वो ने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए एक फेसबुक पोस्ट लिखा है।

जार्वो ने बुमराह का शुक्रिया अदा किया क्योंकि बुमराह ने बेयरस्टो को 0 पर आउट कर दिया था। बेयरस्टो जार्वो पर मैदान में भड़के थे इसलिए जार्वो को खुशी हुई जब बेयरस्टो 0 पर आउट हो गए।

जार्वो ने फेसबुक पर लिखा, "मैं जसप्रीत बुमराह का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। बुमराह ने जॉनी बेयरस्टो को 0 पर आउट किया। इस जॉनी बेयरस्टो ने मुझे उस दिन डांटा था।"

आपको बता दें कि चौथे टेस्ट के पांचवें दिन सोमवार को भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली की तारीफ की और कहा कि ऐसी पिच पर जहां तेज गेंदबाजों को कोई सहारा नहीं मिलता, इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाना और उन्हें गलतियां करने के लिए मजबूर करना महत्वपूर्ण था।

IND vs ENG: कोहली का दिखा 'ट्रंपेट सेलिब्रेशन', बार्मी-आर्मी ने यूं किया ट्रोल

बुमराह लंच के ठीक बाद कप्तान के पास गए और गेंदबाजी करने को लेकर पूछा, इस पर भारतीय गेंदबाज ने कहा, "दबाव बनाना बहुत महत्वपूर्ण है। हमने सोचा कि यह एक महत्वपूर्ण चरण था। इसलिए मैं कोहली के पास गया और कहा कि हमें दबाव बनाना शुरू कर देना चाहिए। इसलिए इसके पीछे यही मंशा थी।" 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15