Thursday, March 28, 2024
Advertisement

फैन्स का मनोरंजन करने के लिए जेमिमा रोड्रिगेज ने गाये गाने, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में बॉलीवुड के मशहूर गानों 'चांद सा रोशन चेहरा', 'आज-कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे', 'है अपना दिल तो अवारा', 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाती दिख रही हैं।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 24, 2020 16:07 IST
Jemimah Rodrigues sings songs to entertain fans, BCCI shares video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BCCIWOMEN/VIDEOGRAB Jemimah Rodrigues sings songs to entertain fans, BCCI shares video

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस समय सभी खेल गतिविधिया ठप पड़ी है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी घर पर रहने पर मजबूर हैं। लॉकडाउन के दौरान कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर फैन्स केसाथ सवाल जवाब के सत्र के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं तो कुछ खिलाड़ी अपने साथियों के साथ लाइव वीडियो चैट अपने क्रिकेट करियर से जुड़ी कुछ अन सुनी बाते शेयर कर रहे हैं।

देश में फैली कोरोनावायरस महामारी के बीच एम्फान तूफान ने भी पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर कहर बरपाया है। ऐसे में भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज ने संगीत के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश की है और उनका यह वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। रोड्रिगेज इस वीडियो में छोटे से गिटार के साथ गाने गाती देखी जा सकती हैं।

बीसीसीआई ने इस बल्लेबाज का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अपने रविवार की शुरुआत लिटिल जे के म्यूजिकल वीडियो से। हमारी इन-हाउस रॉकस्टार की आवाज में मंत्रमुग्ध हो जाने के लिए तैयार हो जाइए। रोड्रिगेज अपनी गायकी और गिटार बजाने की प्रतिभा दिखा रही हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL की नीलाामी में जब करोड़पति बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी तो पिता ने पूरे गाँव में बांटे रसगुल्ले

इस वीडियो में बॉलीवुड के मशहूर गानों 'चांद सा रोशन चेहरा', 'आज-कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे', 'है अपना दिल तो अवारा', 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाती दिख रही हैं।

वीडियो के अंत में रोड्रिगेज सभी को घर में रहने और सुरक्षित रहने को कहती हैं।

ये भी पढ़ें - बिना फैंस क्रिकेट खेलने को लेकर निराश हैं गब्बर शिखर धवन, दिया ये बड़ा बयान

हाल ही में जेमिमा ने कहा था कि उन्हें बाबार आजम को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद हैं। जेमिमा ने अपने इंस्टाग्राम लाइव के चैट के दौरान बताया कि उन्हें उन्हें बाबार आजम के द्वारा लगाया लगाया कवर ड्राइव देखना काफी पसंद है। हालांकि विराट कोहली को इस शॉट का मास्टर माना जाता है।

जेमिमा ने इस दौरान ऋद्धिमा के साथ इंस्टाग्राम चैट कर रही थीं। इसी दौरान जब जेमिमा से पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो उन्होंने बिना किसी देरी के ओपनर बल्लेबाज हिट मैन रोहित शर्मा का नाम लिया।

वहीं इस लाइव चैट में जेमिमा ने महेंद्र सिंह धोनी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान करार दिया। जेमिमा ने कहा धोनी की कप्तानी में खेलना उनका सपना है लेकिन मैं जानती हूं कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement