Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान का दौरा नहीं करेंगे जिमी नीशम, इस वजह से लिया 'मुश्किल फैसला'

जिमी नीशम ने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि उनको पाकिस्तान का दौरा करने का दूसरा मौका जल्द मिलेगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 13, 2021 16:58 IST
jimmy neesham wouldn't be a part of newzealand tour of...- India TV Hindi
Image Source : GETTY jimmy neesham wouldn't be a part of newzealand tour of pakistan

इन दिनों क्रिकेट में द्विपक्षीय सीरीज जोरों पर हैं। न्यूजीलैंड सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। लेकिन उससे पहले न्यूजीलैंड बांग्लादेश का दौरा करेगी और उसके बाद पाकिस्तान पहुंचेगी। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 17 सितंबर से शुरू होगी। अब इन सब के बीच कीवी ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने अपने पाकिस्तान आने के बारे में एक अपडेट दिया है।

एक पाकिस्तानी फैन ने ट्विटर के जरिए नीशम से पूछा कि क्या वे पाकिस्तान के दौरे के लिए उत्साहित हैं। इस पर नीशम ने साफ कर दिया कि वे पाकिस्तान नहीं आ सकेंगे क्योंकि कोरोनाकाल में लॉजिस्टिकल कॉम्प्लिकेशन है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि उनको पाकिस्तान का दौरा करने का दूसरा मौका जल्द मिलेगा।

नीशम ने ट्वीट किया, "दुर्भाग्य से कोरोनाकाल में लॉजिस्टिकल कॉम्प्लिकेशन के कारण मैंने एक मुश्किल फैसला किया है कि मैं इस बार पाकिस्तान का दौरा नहीं करूंगा। उम्मीद है कि भविष्य में जल्द पाकिस्तान का दौरा करने का एक और मौका मिलेगा।"

इंग्लैंड की दूसरे दिन ड्रीम स्टार्ट, केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे को कुछ इस अंदाज में भेजा पवेलियन - देखें वीडियो

गौरतलब है कि नीशम इन दिनों द हंड्रेड का हिस्सा हैं, वे वेल्श फायर के लिए खेलते हैं। इस टूर्नामेंट के बाद वे आईपीएल खेलने के लिए यूएई जाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement