1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर हुए केन रिचर्डसन, इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर हुए केन रिचर्डसन, इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ अपनी टीम में बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज ऑलराउंडर खिलाफी एंड्रू टाई को टी20 और वनडे टीम में जगह दी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 18, 2020 9:41 IST
Andrew Tye- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Andrew Tye

कोरोना महामारी के बीच भारतीय टीम अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ अपनी टीम में बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज ऑलराउंडर खिलाफी एंड्रू टाई को टी20 और वनडे टीम में जगह दी है। जबकि केन रिचर्डसन टीम से बाहर हुए हैं। ऐसे में केन की जगह टाई को मौका मिला है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को जानकारी देते हुए रिचर्डसन ने बताया कि उनकी पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया है। जिसके चलते उन्होंने अपना नाम टीम से वापस ले लिया है। जिसके बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर ने अधिकारिक बयान देते हुए कहा, "केन के लिए यह एक कठिन निर्णय था लेकिन उन्हें चयनकर्ताओं और पूरी टीम का समर्थन प्राप्त है।"

ये भी पढ़ें - शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

ट्रेवर ने आगे कहा , "केन एडिलेड में निकी ( पत्नी ) और नए बच्चे के साथ रहना चाहते थे। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवारों का समर्थन करते हैं। हमें पता है कि वो टीम को किस तरह टीम के लिए काफी उपयोगी खिलाड़ी हैं। हलांकि उनके इस फैसले पर चयनकर्ता और टीम उनके साथ है।"

बता दें कि इससे पहले टाई ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे का भी हिस्सा थे। जिसके बाद अब उन्हें रिचर्डसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। जबकि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर को पहले वनडे मैच से शुरू होगा। जिसमें 3 वनडे और टी 20 जबकि 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।  

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड