Friday, May 03, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के बीच कपिल देव ने मुंडवाया सिर, फैंस ने रजनीकांत और 'कटप्पा' से की तुलना

कपिल देव के शानदार लुक की सोशल मीडिया पर लोग जेम्स बांड के विलेन, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और रजनीकांत से तुलना कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 21, 2020 11:47 IST
लॉकडाउन के बीच कपिल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लॉकडाउन के बीच कपिल देव ने मुंडवाया सिर, फैंस ने रजनीकांत और 'कटप्पा' से की तुलना

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने COVID-19 लॉकडाउन के बीच अपना सिर मुंडवा लिया है। दिग्गज ऑलराउंडर का ये नया लुक ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना बालों के नजर आ रहे हैं। कपिल ने  सिर के बाल हटाने के साथ-साथ अपनी दाढ़ी को भी नया लुक दिया है। यही नहीं, ट्विटर पर वायरल हो रहे इस नए लुक में कपिल ब्लैक ब्लेजर और ब्लैक सनग्लास पहने नजर आ रहे हैं। कपिल के इस शानदार लुक की सोशल मीडिया पर लोग जेम्स बांड के विलेन, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और रजनीकांत से तुलना कर रहे हैं।

इससे पहले कपिल देव कोरोना महामारी के बीच देशवासियों से घर के अंदर रहने की भी अपील कर चुके हैं। कपिल ने कहा था, "आप लोगों को घरों में रहना है। इसलिए घरों में रहिए। कम से कम हम इतना तो इस बीमारी को रोकने के लिए कर ही सकते हैं।"

कपिल देव से पहले भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी अपने बालों पर कैंची चला चुके हैं। सचिन ने खुद से अपने बाल काटते हुए का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सचिन ने लिखा था, "स्क्वेयर कट खेलने से लेकर खुद का हेयर कट भी करना हो तो भी मैंने हमेशा ही अलग-अलग चीजें ट्राई करना एंजॉय किया है, कैसा लगा मेरा नया हेयरस्टाइल? इस पोस्ट में सचिन ने देश के मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट को भी टैग भी किया था।"

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी एक स्पेशल कॉज के तहत अपने सिर के बाल शेव कर चुके हैं। हाल ही में डेविड वॉर्नर  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था  जिसमें वो अपने सिर के बाल शेव करते दिख रहे थे। इसके बाद उन्होंने विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को भी सिर के बाल शेव करने का चैलेंज दिया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement