Friday, April 26, 2024
Advertisement

धोनी की वजह से भारत के लिए इतने मैच खेल पाए केदार जाधव, अब किया खुलासा

जाधव ने कहा,"मैं आठ-दस वनडे ही खेल पाता लेकिन माही भाई ने मेरा साथ दिया और उनके शांत स्वाभाव का मुझ पर असर रहा है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 16, 2020 21:51 IST
Kedar Jadhav was able to play so many matches for India because of Dhoni, now revealed - India TV Hindi
Image Source : PTI Kedar Jadhav was able to play so many matches for India because of Dhoni, now revealed 

भारतीय टीम के मिडल ऑडर बल्लेबाज केदार जाधव को हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से ड्रॉप किया गया था। यह सीरीज हालांकि देश में फैले कोरोनावायरस की वजह से रद्द हो गई। जाधव ने भारत के लिए कुल 73 वनडे मैच खेले और उन्होंने इस श्रेय भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में जाधव ने कहा,"मैं आठ-दस वनडे ही खेल पाता लेकिन माही भाई ने मेरा साथ दिया और उनके शांत स्वाभाव का मुझ पर असर रहा है। जब मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे आत्मविश्वास मिलता है और अगर आपको ऐसा समर्थन कप्तान से मिले तो इससे काफी मदद मिलती है।"

इसी के साथ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श बताते हुए सचिन ने कहा, "जब मैं बड़ा हो रहा था तब सचिन मेरे आदर्श हुआ करते थे। मुझे इस बात का पछतावा है कि मैं उनके साथ नहीं खेल सका, लेकिन जब पंसदीदा क्रिकेटर की बात है तो जाहिर तौर पर धोनी।"

जाधव ने कहा, "जब मैं माही भाई से मिला था तब मैंने सोचा था कि वह भारत के कप्तान हैं तो काफी सख्त होंगे। लेकिन, उनसे मिलने के बाद पसंदीदा क्रिकेटर की कोई और तस्वीर नहीं नजर आई।"

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement