Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार हैं केएल राहुल

शानदार फॉर्म में चल रहे राहुल इस महीने की शुरुआत में न्यूजीलैंड में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दूसरे नंबर पर पहुंचे थे। राहुल के 823 अंक हैं और वह टॉप पर कायम पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम से पीछे हैं जिनके 879 अंक हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 27, 2020 21:37 IST
kl rahul, ashton agar, David Warner, Virat kohli, ICC, ICC Ranking- India TV Hindi
Image Source : AP KL Rahul 

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल आईसीसी की ताजा टी-20 रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर बरकरार हैं जबकि गेंदबाजों की सूची में ऑस्ट्रेलियाई लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। शानदार फॉर्म में चल रहे राहुल इस महीने की शुरुआत में न्यूजीलैंड में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दूसरे नंबर पर पहुंचे थे। राहुल के 823 अंक हैं और वह टॉप पर कायम पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम से पीछे हैं जिनके 879 अंक हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली भी 673 अंकों के साथ 10वें नंबर पर बने हुए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 25वें से 18वें और उनके टीम साथी स्टीव स्मिथ 265 स्थानों की लंबी छलांग लगाकर 53वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

गेंदबाजों की सूची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में हैट्रिक सहित पांच विकेट लेने वाले एश्टन एगर छह स्थानों की छलांग लगाकर चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं।

एगर के टीम साथी एडम जम्पा एक पायदान ऊपर चढ़कर तीसरे और दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी पांच स्थान ऊपर उठकर तीन नंबर पर पहुंच गए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement