Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोहली फंसे इंग्लिश काउंटी और आयरलैंड के ख़िलाफ़ टी-20 सिरीज़ के बीच

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस सीज़न में इंग्लिश काउंटी में सरे के लिए खेलेंगे लेकिन हो सकता है कि वह काउंटी बीच में छोड़कर दो मैचों की टी-20 सिरीज़ खेलने के लिए आयरलैंड चले जाएं. 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 11, 2018 13:48 IST
kohli- India TV Hindi
kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस सीज़न में इंग्लिश काउंटी में सरे के लिए खेलेंगे लेकिन हो सकता है कि वह काउंटी बीच में छोड़कर दो मैचों की टी-20 सिरीज़ खेलने के लिए आयरलैंड चले जाएं. भारतीय चयनकर्ताओं ने टी-20 टीम का कप्तान नियुक्त किया है लेकिन काउंटी मैच और सिरीज़ की तारीख़ बीच में आ रही हैं. सरे ने घोषणा की थी कि कोहली पूरे जून के महीने में उपलब्ध रहेंगे लेकिन समस्या ये है कि आयरलैंड के साथ 27 और 29 जून को टी-20 मैच हैं जबकि सरे के मैच 25 और 28 जून को हैं. BCCI का कहना है कि कोहली ने सरे से तीनों मैच खेलने का वादा नहीं किया है.

ईएपसीएनक्रिकइंफ़ो के अनुसार मामले को सुलझाने के लिए BCCI के अधिकारी इंग्लैंड के संबंधित अधिकारियों के संपर्क में हैं. सरे को समझाना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि भारत के इंग्लैंड दौरे के पहले कोहली को मैच प्रेक्टिस देने के लिए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी सरे की आलोचना कर चुके हैं. इंडिया का दौरा जुलाई में शुरु होगा.

BCCI का मानना है कि कोहली को अगर पहले दो सरे मैचों में पर्याप्त मौक़ा मिल जाता है तो तब आयरलैंड में दो टी-20 मैच उनकी प्राथमिकता होगी. अगर मौसम या किसी अन्य वजह से कोहली को बैटिंग करने का मौक़ा नहीं मिलता तो वह इंग्लैंड में रुके रहेंगे. दूसरी तरफ सरे का मानना है कि कोहली आयरलैंड के ख़िलाफ़ पहला टी-20 मैच नहीं खेल पाएंगे. वह स्कारबोरो में खेलेंगे और फिर दूसरा टी-20 मैच खेलने अगले दिन आयरलैंड चले जाएंगे.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement