1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के तौर पर टीम में शामिल हुए केएस भरत

IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के तौर पर टीम में शामिल हुए केएस भरत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत को भारतीय टीम में कवर के तौर पर शामिल किया गया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 17, 2020 12:13 IST
IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KS BHARAT IND v AUS: ऋषभ पंत के कवर के तौर पर टीम में शामिल हुए केएस भरत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत को भारतीय टीम में कवर के तौर पर शामिल किया गया है। पंत को मुंबई में खेले गए पहले वनडे के दौरान हेलमेट पर चोट लगी थी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पंत भारतीय टीम के साथ राजकोट नहीं जाएंगे। इसके बाग केएस भरत को टीम में शामिल किया गया। भरत 26 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल के एक बैक-अप के तौर पर उपलब्ध होंगे और इस बात की बहुत कम संभावना है कि वह दूसरे एकदिवसीय मैच में हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि 3 मैचों की वनडे सीरीज का मुकाबला 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। भारत के लिए ये करो या मरो का मुकाबला होगा क्योंकि मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया पहला मैच जीतकर सीरीज 1-0 की बढ़त हासिल कर चुका है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में लगातार दूसरी वनडे सीरीज की हार से बचने के लिए भारत को किसी भी हालत में ये मुकाबला जीतना होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड