1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: जब तेज गेंदबाज मलिंगा ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी कर झटके 3 विकेट

VIDEO: जब तेज गेंदबाज मलिंगा ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी कर झटके 3 विकेट

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा अब ऑफ स्पिनर बन चुके हैं। जी हां सुनकर चौंक गए ना। अबतक अपनी यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाजों के लिए खौफ का दूसरा नाम बने मलिंगा अब बल्लेबाजों को अपनी फिरकी से भी अच्छा खासा परेशान कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 03, 2017 12:12 IST
Lasith Malinga- India TV
Lasith Malinga

नई दिल्ली: श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा अब ऑफ स्पिनर बन चुके हैं। जी हां सुनकर चौंक गए ना। अबतक अपनी यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाजों के लिए खौफ का दूसरा नाम बने मलिंगा अब बल्लेबाजों को अपनी फिरकी से भी अच्छा खासा परेशान कर रहे हैं।

दरअसल मलिंगा ने घरेलू टूर्नामेंट के एक मैच में ऑफ स्पिन गेंदबाजी की और 3 विकेट भी झटके। ये मैच कोलंबो में खेला गया। मलिंगा ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से विरोधी टीम एलबी फाइनेंस टीम को 25 ओवर में 125 के स्कोर पर रोक दिया। लेकिन बारिश से प्रभावित इस मैच उनकी टीम को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 82 रन का लक्ष्य मिला। इसे मलिंगा की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। मलिंगा ने इस मैच में 3 विकेट हासिल किए।

इंटरनेशनल क्रिकेट में मलिंगा ने अबतक 30 टेस्ट, 204 वनडे और 68 टी-20 मैच खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में मलिंगा ने 101, वनडे में 301 और टी-20 में 90 विकेट लिए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13