Thursday, April 25, 2024
Advertisement

India vs England 3rd Test Day-3 Stumps: तीसरे दिन का खेल खत्म, दूसरी पारी में भारतीय टीम ने खड़ा किया 215/2 का स्कोर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले का आज तीसरा दिन है। इंग्लैंड अपनी पहली पारी में भारत के उपर 345 रनों की बढ़त हासिल कर ली है जबकि भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 78 रनों पर ढ़ेर हो गई थी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: August 27, 2021 22:48 IST
England vs India, India vs England, Live, Live Cricket Scores, Live scores, Third Test, Headingley, - India TV Hindi
Live cricket score, India vs England 3rd Test Match Day-3

Live Cricket Score, England vs India 3rd Test Day - 3 

नमस्कार, इंडिया टीवी के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। दोनों टीमें हेडिंग्ले के लीड्स मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ रही है। मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। हालांकि उनका यह फैसले उनके हक में नहीं गया और अपनी पहली पारी में वह महज 78 रनों पर सिमट गया।

इसके जवाब में मेजबान टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए दूसरे दिन की समाप्ति(423/8) तक भारत पर 345 रनों की मजबूत बढ़त हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए कप्तान जो रूट (121) ने शतकीय पारी खेली जबकि ओपनर बल्लेबाज रोरी बर्न्स (61) और हसीब हमीद (68) ने भी अर्द्धशतक जमयाा। इसके अलावा डेविड मलान ने भी 70 रनों का योगदान दिया।

Live Score, Ind vs Eng 3rd Test Day-3

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement