Thursday, May 02, 2024
Advertisement

युवराज सिंह का मानना, ये खिलाड़ी पहुंच सकता है रोनाल्डो के बराबर

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का पहला प्यार भले ही क्रिकेट रहा हो लेकिन फुटबॉल भी उनके दिल के काफी करीब है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 13, 2020 23:26 IST
युवराज सिंह का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : AP युवराज सिंह का मानना, ये खिलाड़ी पहुंच सकता है रोनाल्डो के बराबर

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का पहला प्यार भले ही क्रिकेट रहा हो लेकिन फुटबॉल भी उनके दिल के काफी करीब है। युवराज सिंह का फेवरेट क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड है और इस क्लब के वे बहुत बड़े फैन हैं। इसी क्लब के एक खिलाड़ी को लेकर युवराज ने अपनी राय दी है।

युवराज सिंह का मानना है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फारवर्ड मार्कस रशफोर्ड आने वाले समय में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के स्तर तक पहुंच सकते हैं। बता दें, युनाइटेड के जर्सी नंबर दस की तुलना अक्सर रोनाल्डो से होती है।

युवराज ने सोनी टेन के पिटस्टॉप पर बातचीत में भी यह बात दोहराई  उन्होंने कहा,‘‘मुझे मार्कस रोनाल्डो की तरह लगता है। जब वह गेंद लेकर दौड़ता है तो बिल्कुल ऐसा लगता है कि वह उसके स्तर तक जा सकता है।’’ रियान गिग्स को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताते हुए युवराज ने कहा, ‘‘मुझे गिग्स बहुत पसंद है। उसके बाद रूड वान निस्टेलरू और रोनाल्डो।’’

मैन यू की जर्सी के बारे में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहा, "हर सीजन जब भी जर्सी का 'लोगो' बदलता है, तो मैं एक नई जर्सी ऑर्डर करता हूं। मुझे अपना नंबर भी पीछे लिखा मिलता है। मैं करीब 20-22 सालों से मैनचेस्टर यूनाइटेड कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि बीते 10 जून को युवराज सिंह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को 1 साल पूरे हुए थे। इस मौके पर सोशल मीडिया पर हैशटैग मिस यू युवी (#MissYouYuvi) काफी ट्रेंड हुआ था। फैंस का ये प्यार देखकर युवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने चाहने वालों के लिए एक खास संदेश शेयर किया था।

युवराज ने ट्वीट किया था, "डियर फैंस, आपका प्यार देखकर मैं अभिभूत हूं और आपका आभारी हूं। क्रिकेट हमेशा मेरा जीवन रहेगा, जैसे कि आप लोग मेरे जीवन का एक हिस्सा हैं। आइए हम सभी जिम्मेदार नागरिक के तौर पर COVID-19 के खिलाफ जंग में सरकार के निर्देशों का पालन करना जारी रखे। साथ ही इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश करते रहे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement