1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली अगर ऐसा ही करते रहे तो मैच रेफरी और अंपायर हस्तक्षेप करेंगे - फारुख इंजीनियर

विराट कोहली अगर ऐसा ही करते रहे तो मैच रेफरी और अंपायर हस्तक्षेप करेंगे - फारुख इंजीनियर

इंजीनियर ने कहा, "मैं कोहली का प्रशंसक हूं। वह एक आक्रमक कप्तान हैं। यह अच्छा है लेकिन इसकी सीमा होनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो मैच रेफरी और अंपायर हस्तक्षेप करेंगे।"  

IANS IANS
Published on: August 22, 2021 20:28 IST
Match referee and umpire will intervene if Virat Kohli continues to do so - Farooq Engineer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Match referee and umpire will intervene if Virat Kohli continues to do so - Farooq Engineer

लंदन। भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा की लेकिन उनका मानना है कि कोहली की आक्रमकता सीमा के भीतर होनी चाहिए। कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान नोंक-झोक हुई थी। इस मुकाबले को भारत ने 151 रनों से जीता था।

इंजीनियर ने स्पोटर्स तक से चर्चा के दौरान कहा, "मैं कोहली का प्रशंसक हूं। वह एक आक्रमक कप्तान हैं। यह अच्छा है लेकिन इसकी सीमा होनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो मैच रेफरी और अंपायर हस्तक्षेप करेंगे।"

उन्होंने कहा, "कई बार वह काफी आक्रमक हो जाते हैं। लेकिन मुझे उनकी आक्रमकता पसंद है। कोहली एक बहुत अच्छे कप्तान हैं। वह दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं।"

83 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में जो 89 रनों की साझेदारी की वो बेहतरीन थी।

अपने करियर के दिनों में स्लेजिंग को लेकर उन्होंने कहा कि वह विपक्षी टीम को अपने मैदानी प्रदर्शन के जरिए जवाब देने पर ध्यान केंद्रित करते थे।

इंजीनियर ने कहा, "वे हमें ब्लडी इंडियंस कहते थे। उन्होंने हमारे उच्चारण का उपहास किया लेकिन मैंने उन्हें जवाब दिया। मैंने उन्हें रन और विकेटकीपिंग और वह सब करके पिच पर वापस जवाब दिया।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15