Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मैक्सवेल ने बढ़ाई विराट कोहली की चिंता, बनने लगे हैं मीम्स

आईपीएल में 14 करोड़ पाने वाले मैक्सवेल के इस फॉर्म को देखकर निश्चित रूप से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को चिंता हो रही होगी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 25, 2021 11:18 IST
Virat kohli, IPL, IPl 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRICKETDAILYIN Glenn maxwell

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए ऑक्शन किया गया था। इस ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बहाया और रिकॉर्ड तोड़ बोली लगाई। ऐसा ही एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल हैं, जिन पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 14.25 करोड़ रुपए खर्च कर डाले।

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को उम्मीद है कि 14वें सीजन में मैक्सवेल धमाल मचाएंगे लेकिन उससे पहले ही यह हाई ब्रांड खिलाड़ी फ्लॉप हो रहे हैं। मैक्सवेल न्यूजीलैंड दौरे पर गई ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य हैं और यह खिलाड़ी अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन लगातार दो मैचों में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

यह भी पढ़ें- Video : मार्टिन गुप्टिल के तूफान में उड़ा ऑस्ट्रेलिया, जड़ा ऐसा छक्का जिसे देख रह जाएंगे हैरान

आईपीएल में 14 करोड़ पाने वाले मैक्सवेल के इस फॉर्म को देखकर निश्चित रूप से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को चिंता हो रही होगी। मैक्सवेल न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में महज 3 रन बनाकर आउट हुए जबकि पहले मुकाबले में वह सिर्फ 1 रन बना पाए थे।

लगातार पारियों में फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर अब मैक्सवेल को लेकर कई तरह के मीम्स भी शेयर होने लगे हैं।

आपको बता दें कि पांच टी-20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के हाथों 4 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। सितारों से सजी ऑस्ट्रेलियाई टीम को न्यूजीलैंड ने 220 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था लेकिन कंगारु टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 215 रन ही बना पाई।

यह भी पढ़ें-  IND vs ENG 3rd Test, Day 1: अक्षर की फिरकी के बाद चला रोहित का बल्ला, भारत 99/3

मैक्सवेल के अलावा इस मुकाबले में डेनियल सैम्स, जोश फिलिप, एडम जम्पा, केन रिचर्डसन और काइल जैमिसन भी खेल रहे थे। इन सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखें तो यह औसत ही रहा जबकि आरसीबी ने इन सब पर आईपीएल के ऑक्शन में दिल खोलकर पैसा लुटाया है।

ऐसे में अब देखना यह होगा कि आईपीएल से पहले वे अपने फॉर्मे में वापस आ पाते हैं या नहीं। अगर इन खिलाड़ियों ने उम्मीद के मुताबिक आईपीएल में प्रदर्शन नहीं किया तो आरसीबी के लिए यह एक घाटे का सौदा साबित होकर रह जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement