1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. माइकल वॉन की भविष्यवाणी मुंबई इंडियंस नहीं तो ये टीम जीतेगी आईपीएल 2021 का खिताब

माइकल वॉन की भविष्यवाणी मुंबई इंडियंस नहीं तो ये टीम जीतेगी आईपीएल 2021 का खिताब

हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है कि आईपीएल 2021 का खिताब एक बार फिर मुंबई इंडियंस ही जीतेगी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2021 15:45 IST
Michael Vaughan prediction Mumbai Indians will win IPL 2021 title- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MICHAELVAUGHAN Michael Vaughan prediction Mumbai Indians will win IPL 2021 title

आईपीएल 2021 को शुरू होने में अब महज दो ही दिन बाकी है और इस रंगारंग लीग के बारे में क्रिकेट के गलियारों में जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है। 14वें सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉय चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। आईपीएल अभी शुरू भी नहीं हुआ है और कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट ने आईपीएल 2021 के विजेता की भविष्यवाणी भी करना शुरू कर दी है।

193 रनों की पारी के बाद आईसीसी वनडे रैंकिंग में फखर जमान ने लगाई छलांग

हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है कि आईपीएल 2021 का खिताब एक बार फिर मुंबई इंडियंस ही जीतेगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर कुछ उनके साथ अलग होता है तो डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दूसरी बार खिताब पर अपना कब्जा जमाएगी। बता दें, आरसीबी को 2016 के फाइनल में हराकर हैदराबाद ने पहला खिताब जीता था।

माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा "आईपीएल 2021 से पहले भविष्यवाणी मुंबई इंडियंस जीतेगी, अगर कुछ उनके साथ अलग होता है तो सनराइजर्स हैदराबाद जीतेगी।"

रेसी वान डेर डुसैन चोटिल होने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे से हुए बाहर

माइकल वॉन ने मुंबई इंडियंस की टीम की जीत की भविष्यवाणी इसलिए भी की है क्योंकि उनकी टीम हर विभाग में परफेक्ट है और वह अभी तक 13 में से 5 खिताब अपने नाम कर चुकी है। 

आईपीएल 2020 और 2019 में मुंबई इंडियंस लगातर दो बार चैंपियन बनी, अगर वह इस साल भी खिताब जीतने में कामयाब रहती है तो वह आईपीएल के इतिहास की पहली टीम बनेगी जो चैंपियन बनने की हैट्रिक लगाएगी।

FIFA ने पाकिस्तान फुटबॉल फेडरेशन को किया निलंबित, बताई ये बड़ी वजह

मुंबई से पहले महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2010 और 2011 में लगातार दो खिताब जीते थे। लेकिन वह लगातार तीन खिताब जीतने में नाकामयाब रहे थे।

मुंबई इंडियंस स्क्वाड - रोहित शर्मा, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, एडम मिल्ने, जेम्स नीशम, अर्जुन तेंदुलकर, मार्को जानसेन, युधवीर सिंह, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, क्विंटन डी कॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker