Friday, April 19, 2024
Advertisement

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साह के घर शरराती तत्वों ने की लूटपाट की कोशिश

हा साउथ कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं जबकि उनके माता-पिता उत्तरी बंगाल, सिलीगुड़ी में शक्ती गढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं।

IANS Edited by: IANS
Updated on: April 25, 2020 15:00 IST
wriddhiman saha, wriddhiman saha siliguri, robbery- India TV Hindi
Image Source : AP wriddhiman saha

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने खिलाड़ी के सिलीगुड़ी स्थित पूर्वाजों के घर में शुक्रवार रात चोरी की कोशिश की। साहा साउथ कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं जबकि उनके माता-पिता उत्तरी बंगाल, सिलीगुड़ी में शक्ती गढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं।

साहा के रिश्तेदार ने आईएएनएस से कहा, "हम उनके घर के पास रहते हैं। शुक्रवार की सुबह के समय मेरे बेटे ने एक आवाज सुनी और हमें बताया। यह तकरीबन 2-2:30 बजे का समय होगा। हम तुरंत बाहर गए और लाइट जलाई। वह हमारी आवाज सुनकर भाग गए। उनके पास कार थी लेकिन हम कार को साफ तरीके से देख नहीं सके।"

उन्होंने कहा, "हमने पुलिस को बताया और वह तुरंत यहां पहुंची। वह कल भी दिन में यहां आए थे। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था। तब हमने गौर नहीं किया था।"

उन्होंने हालांकि अभी तक एफआईआर नहीं कराई है। उन्होंने कहा, "हम रविवार को एफआईआर कराएंगे। पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि वह एनजेपी पुलिस स्टेशन में आएंगे तब हम एफआईआर करेंगे।"

साहा के माता पिता बंद लागू होने से पहले उनके घर गए थे और वापस सिलीगुड़ी नहीं आ सके।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement