1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मिचेल स्टार्क ने माना, बायो बबल में रहकर क्रिकेट खेलना नहीं है आसान काम

मिचेल स्टार्क ने माना, बायो बबल में रहकर क्रिकेट खेलना नहीं है आसान काम

स्टार्क का कहना है कि कोविड-19 महामारी के बीच क्रिकेट सीरीज खेलना 'लंबे समय तक चलने वाली नहीं' है।" 

IANS IANS
Published on: November 09, 2020 17:54 IST
Mitchell Starc- India TV Hindi
Image Source : PTI Mitchell Starc

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी अब उन क्रिकटरों में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने बायो-बबल को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। स्टार्क का कहना है कि कोविड-19 महामारी के बीच क्रिकेट सीरीज खेलना 'लंबे समय तक चलने वाली नहीं' है।" 

स्टार्क आईपीएल-13 का हिस्सा नहीं थे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टार्क के हवाले से कहा, "ये लंबे वक्त तक चलने वाली जीवनशैली नहीं है। आप होटल के कमरे में रह रहे हैं और बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है। कई खिलाड़ियों ने अपने परिवारों या अपने बच्चों को लंबे समय तक नहीं देखा है, आईपीएल में खेलने वालों के साथ ऐसा है।"

उन्होंने कहा, "यह मुश्किल स्थिति है। हमें क्रिकेट खेलने को मिल रहा है इसलिए हम इसकी शिकायत नहीं कर सकते, लेकिन खिलाड़ियों, स्टाफ और अधिकारियों की भलाई के लिए आप कब तक बायो बबल में रह सकते हो?

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट मैच के बाद वापस लौट आएंगे कप्तान कोहली, सामने रखी ये वजह

भारत को इस महीने के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी इस समय यूएई में आईपीएल-13 में विभिन्न टीमों के लिए खेल रहे हैं। जब वे अपने देश के टीमों की ओर से खेलेंगे तो उन्हें फिर से बायो बबल में माहौल में रहना होगा।

इससे पहले, भारतीय कप्तान विराट कोहली, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर भी बायो बबल को लेकर अपनी चिंता जता चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड