Thursday, May 02, 2024
Advertisement

घुटने में चोट के कारण दो महीने नहीं खेल सकेंगे मोरिस

सेंचुरियन: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस बाएं घुटने में लगी चोट के कारण दो महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। मोरिस को आठ महीने पहले यह चोट लगी थी, लेकिन

IANS IANS
Published on: September 24, 2016 9:49 IST
Morris- India TV Hindi
Morris

सेंचुरियन: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस बाएं घुटने में लगी चोट के कारण दो महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। मोरिस को आठ महीने पहले यह चोट लगी थी, लेकिन पिछले दो सप्ताह से उन्हें ज्यादा परेशानी महसूस हुई। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की स्वास्थ्य टीम ने उन्हें पूरी तरह फिट न होने तक खेल से दूर रहने की सलाह दी है। 

इसका मतलब है कि वह आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने दक्षिण अफ्रीका टीम के मैनेजर डॉ. मोहम्मद मूसाजी के हवाले से लिखा है, "क्रिस को पिछले आठ महीने से बाएं घुटने में चोट लगी है जिसका हम अभी तक इलाज करते आ रहे थे। लेकिन, पिछले दो सप्ताह से इस चोट ने उन्हें ज्यादा परेशान किया है। इसके बाद हमारे पास उन्हें आराम देने और पूरी तरह से ठीक न हो जाने तक क्रिकेट से दूर रखने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा।"

उन्होंने कहा, "वह आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी कोशिश दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में वापसी की होगी।"

आस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 सितम्बर से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मौरिस की जगह ड्वेन प्रीटोरियस को टीम में शमिल किया गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement