Friday, April 26, 2024
Advertisement

रांची में दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आए धोनी

क्रिकेट से दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने गृह नगर रांची में दोस्तों के साथ समय गुजार रहे हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 10, 2019 18:30 IST
ms dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES रांची में दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आए धोनी

रांची| क्रिकेट से दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने गृह नगर रांची में दोस्तों के साथ समय गुजार रहे हैं। धोनी शनिवार को फॉर्म हाउस कैलाशपती में अपने बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी के जन्मदिन पर उनका बर्थडे मनाते दिखे।

इस अवसर पर धोनी के सभी पुराने दोस्त एकसाथ इकट्ठे हुए। भारत इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा। इस मैच में पूर्व कप्तान धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है।

गौरतलब है कि एक तरफ जहां एमएस धोनी क्रिकेट से दूर हैं। वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज में व्यस्त है। सीरीज का का तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाना हैं। इस सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबर चल रही हैं।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement