Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: देखिए जब धोनी और जीवा ने किया बेसन के लड्डू पर अटैक

धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ एक क्यूट सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में धोनी और जीवा बेसन के लड्डू पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक ही लड्डू को एक ओर से धोनी और दूसरी ओर से जीवा खाने की कोशिश कर रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 15, 2017 12:54 IST
DHONI WITH ZIVA- India TV Hindi
DHONI WITH ZIVA

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सिरीज़ 1-1 पर खत्म होने के बाद अब टीम इंडिया को अगली सिरीज़ न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर से खेलनी है। उससे पहले खिलाड़ी अपने घरवालों को वक्त बिता रहे हैं। खाली समय में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ जमकर मस्ती करते हैं।

धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ एक ऐसा ही क्यूट सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में धोनी और जीवा बेसन के लड्डू पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक ही लड्डू को एक ओर से धोनी और दूसरी ओर से जीवा खाने की कोशिश कर रही है।

धोनी अक्सर बेटी जीवा के साथ ऐसे क्यूट से वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। जिसे फैंस ज्यादा से ज्यादा संख्या लाइक और शेयर करते हैं। गौरलतब है कि हाल ही में रांची टी 20 के दौरान जब टीम इंडिया रांची में धोनी के घर गई थी तो कप्तान विराट कोहली ने भी जीवा के साथ मस्ती करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement