Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-13 के लिए जारी किया अपना थीम कैम्पेन

फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसक अपने घरों और कॉलोनियों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर जश्न मानते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 12, 2020 22:11 IST
Mumbai Indians, IPL-13, IPL 2020, Mumbai Indians - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mumbai Indians

मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने शनिवार को आईपीएल के आगामी सीजन के लिए अपना थीम कैम्पेन लांच कर दिया है। मौजूदा विजेता प्रशंसकों को सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए जश्न में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही है।

फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसक अपने घरों और कॉलोनियों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर जश्न मानते दिखाई दे रहे हैं।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, "यह हमारे परिवार की भावना को बताता है जो किसी भी स्थिति में सिमटती नहीं है।"

यह भी पढ़ें- आईपीएल में मानसिक और शारीरिक फिटनेस रहेंगी अहम : विजय दहिया

आईपीएल-2020 का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है। सीजन के पहले मैच में मुंबई का सामना चेन्नई सपुर किंग्स से होगा।

फ्रेंचाइजी ने शनिवार को ही ट्वीट कर बताया है कि केरन पोलार्ड और शेरफाने रदरफोर्ड टीम के साथ जुड़ने के लिए यूएई पहुंच गए हैं।

टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है और यह 10 नवंबर तक खेला जाएगा। वहीं लीग में मुंबई का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 का आयोजन इससे पहले 29 मार्च को किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement