Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जावेद मियांदाद की इस बात से नाराज हो गए थे इरफान पठान के पिता, ड्रेसिंग रूम में चाहते थे मिलना

जावेद मियांदाद की इस बात से नाराज हो गए थे इरफान पठान के पिता, ड्रेसिंग रूम में चाहते थे मिलना

IANS Edited by: IANS
Updated on: April 20, 2020 14:22 IST
Irfan Pathan, Irfan Pathan father, Irfan Pathan news, Javed Miandad, Javed Miandad pakistan, India t- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Irfan Pathan and his Father 

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान दौरे के दौरान जावेद मियांदाद की टिप्पणी से उनके पिता काफी निराश थे। भारतीय टीम ने 2003-04 में पाकिस्तान का दौरा किया था और मियांदाद उस समय पाकिस्तान टीम के कोच थे। मियांदाद ने उस समय कहा था कि पठान जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की गलियों में पाए जाते हैं।

मियांदाद की इस टिप्पणी के बाद पठान के पिता काफी निराश थे और सीरीज खत्म होने के बाद वह मियांदाद से ड्रेसिंग रूम में मिलना चाहते थे।

पठान ने स्टार स्पोटर्स कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, " मुझे याद है मियांदाद ने कुछ ऐसा कह दिया था कि मेरे जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की हर गली में मिल जाते हैं। मेरे पिता और मैंने भी इस खबर के बारे में पढ़ा था, हमें यह अच्छा नहीं लगा। मुझे याद है कि सीरीज के आखिरी मैच में मेरे पिता पाकिस्तान आए थे। वह मेरे पास आए और कहा कि मैं पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में मियांदाद से मिलना चाहता हूं और मैंने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं आप वहां जाएं।"

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में आखिर अपना ‘किटबैग’ क्यों उठा रहे हैं श्रेयस अय्यर, सामने आई ये ख़ास वजह

पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, " जैसे ही मेरे पिता को मियांदाद ने देखा, वह खड़े हो गए और उन्होंने कहा-मैंने आपके बेटे के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं कहा। उनकी बात सुनने के बाद मेरे पिता के चेहरे पर अजीब सी हंसी थी और उन्होंने कहा, मैं यहां आपको कुछ कहने नहीं आया था। मैं तो आपसे मिलना चाहता था, आप बेहतरीन खिलाड़ी थे।"

भारत ने सौरभ गांगुली की कप्तानी में उस दौरे पर पाकिस्तान को टेस्ट में 2-1 से और वनडे में 3-2 से मात दी थी।

पठान ने अपने पाकिस्तान दौरे के अनुभव को याद करते हुए कहा, " वहां का खाना, ड्रेसिंग रूम की कहानी, सीरीज जीतने के बाद सचिन पाजी ने मुझे गाना गाने को कहा था। पूरी टीम एकजुट होकर खेली थी और वह एक शानदार दौरा था।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement