Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

नासिर हुसैन ने पढ़े ओली पोप की तारीफ में कसीदे, कह दी ये बात

पोप ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 81 रनों का योगदान दिया जिससे इंग्लैंड की टीम ने 99 रनों की बढ़त हासिल की।  

IANS Reported by: IANS
Published on: September 04, 2021 15:22 IST
Nasser Hussain read ballads in praise of Ollie Pope, said this- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Nasser Hussain read ballads in praise of Ollie Pope, said this

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का कहना है कि बल्लेबाज ओली पोप ने छोटा ही सही लेकिन अहम योगदान दिया है। पोप ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 81 रनों का योगदान दिया जिससे इंग्लैंड की टीम ने 99 रनों की बढ़त हासिल की।

हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, "हेडिंग्ले में हुए टेस्ट के दौरान मैंने पोप को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा और मुझे खुशी हुई कि वह ऑफ स्टंप के बजाए मिडल स्टंप पर खड़े थे। ओवल में हमें इसका छोटा ही सही लेकिन महत्वपूर्ण फायदा मिला।"

उन्होंने कहा, "मैंने काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबलों में भी देखा है कि कई बार ये लोग आउटसाइड एज से बचने की कोशिश करते हैं। मुसीबत यह है कि अंदर के किनारे पर समस्या पैदा हो सकती है।"

हुसैन ने कहा, "मैंने पोप को सरे के खिलाफ और न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज में देखा था। मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि किस तरह वह सीन में आए और ऑफ स्टंप की ओर जाने से, उन्होंने मूल रूप से ऑफ साइड पर स्कोर करने के अपने विकल्पों को सीमित कर दिया था। उनका कट शॉट, जो कभी इतना लाभदायक था, लगभग पूरी तरह से गायब हो गया।"

उन्होंने कहा कि वह पोप की शुक्रवार की पारी से खुश हैं और उनका अगला लक्ष्य काउंटी टीम सरे के लिए ऊपरी क्रम में खेलना होना चाहिए।

हुसैन ने कहा, "मुझे पोप की बल्लेबाजी देखकर खुशी हुई। उन्होंने स्वतंत्र होकर रन बनाए। उनका अगल लक्ष्य सरे के लिए ऊपरी क्रम में खेलना होना चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement